Breaking News
  • कोरोना जल्द खत्म होने वाला नहीं, कोई अस्पताल मरीज को बाहर निकाल नहीं सकता: केजरीवाल
  • जम्मू कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर किया

LockDown: इस महिला का यह VIDEO देख आपको भी आएगा गुस्सा, एक्ट्रेस ने कर दी गिरफ्तारी की मांग

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक महिला सिक्योरिटी गार्ड से लड़ती नजर आ रही है. 

LockDown: इस महिला का यह VIDEO देख आपको भी आएगा गुस्सा, एक्ट्रेस ने कर दी गिरफ्तारी की मांग
वीडियो में महिला सिक्योरिटी गार्ड से अपने मेड को अपने साथ ले जाने के लिए लड़ रही है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के चलते पूरा देश लॉकडाउन है. इस बीच आम लोगों से लेकर सारे सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं और अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं. कुछ लोग अभी भी इस महामारी को गंभीरता से न लेते हुए अपने रोजमर्रा के कामों को लेकर लॉकडाउन को तोड़ते नजर आ रहे हैं. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक महिला सिक्योरिटी गार्ड से लड़ती नजर आ रही है. श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए महिला को खरी खोटी सुनाई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वयरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

सिक्योरिटी गार्ड से लड़ते नजर आई महिला
दरअसल, वीडियो में महिला सिक्योरिटी गार्ड से अपने मेड को अपने साथ ले जाने के लिए लड़ रही है. गार्ड के बार-बार मना करने के बावजूद वो मान नहीं रही है और लगातार बहस किए जा रही है. इस समय जब लोग साथ आकर गरीब लोगों की मदद कर रहे हैं, उस समय यह महिला इंसानियत को तार-तार करते नजर आ रही है. महिला ने धमकी देते हुए कहा कि वो अपने घर का काम करने के लिए नहीं है, अगर उन्हें अंदर मेड के साथ नहीं जाने दिया जाए तो वह मेड को महीने के पूरे पैसे नहीं देंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

जहां कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड स्टार्स तक अपने घरों का काम खुद ही कर रहे हैं. वहीं ये महिला लॉकडाउन में सरकार के नियन को पूरी तरह से नकारते दिख रही है. श्वेता तिवारी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, यह एक गैरजिम्मेदाराना हरकत है, इन्हें गिरफ्तार कर लेना चाहिए. ये किस तरह का व्यवहार है, हद होता है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें