इन ड्रेसेस से आप गर्मियों में भी दिख सकते हैं कूल और स्टाइलिश
Advertisement

इन ड्रेसेस से आप गर्मियों में भी दिख सकते हैं कूल और स्टाइलिश

मौसम के बदलते ही फैशन में भी बदलाव आने लगता है. सर्दियों के जाते ही वार्डरोब से मोटे और गर्म कपड़े गायब हो जाते हैं और उनकी जगह ले लेते हैं हल्के कपड़े.

गर्मियों के मौसम में आप फ्लोरल कुर्तियों और एंकल लेंथ ड्रेसेज से भी स्टाइलिश लग सकती हैं.

नई दिल्ली: मौसम के बदलते ही फैशन में भी बदलाव आने लगता है. सर्दियों के जाते ही वार्डरोब से मोटे और गर्म कपड़े गायब हो जाते हैं और उनकी जगह ले लेते हैं हल्के कपड़े. लेकिन गर्मियों के मौसम की सबसे बड़ी समस्या होती है कि ऐसा क्या पहना जाए जिससे स्टाइलिश भी दिख सकें और अपनी त्वचा को भी तेज धूप में झुलसने से बचाया जा सके. ऐसे में अगर आपको समझ नहीं आ रहा कि अपने वार्डरोब में क्या रखें और क्या नहीं या क्या नया शामिल करें तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि हम आपको देने जा रहे हैं कुछ ऐसे फैशन टिप्स जिनसे न सिर्फ आप स्टाइलिश दिख सकते हैं बल्कि अपनी स्किन की भी केयर कर सकते हैं.

  1. गर्मियों के मौसम की सबसे बड़ी चनौती कपड़ों का चुनाव
  2. गर्मी के मौसम में करना पड़ता है कंफर्ट से समझौता
  3. गर्मियों में कलर्स का चुनाव करते वक्त रखें खास ख्याल

गोल्‍डन ड्रेस के साथ डार्क लिप्‍स रहेगा इन, PARTY में ट्राई करें ये ग्‍लैमरस लुक

पेस्टल कलर्स का करें चुनाव
गर्मियों के मौसम में कलर्स का ख्याल रखना सबसे ज्यादा जरूरी होता है क्योंकि डार्क कलर्स धूप को सोखते हैं और आपके शरीर को हल्के कलर्स की तुलना में अधिक गर्म करते हैं. ऐसे में आप पेस्टल कलर्स का चुनाव कर सकते हैं ये कलर्स कम धूप सोखते हैं और बॉडी को कूल रखते हैं. ये कलर्स आज-कल काफी ट्रेंड में भी हैं.

फ्लोरल कुर्तियां या एंकल लेंथ ड्रेसेज
गर्मियों के मौसम में आप फ्लोरल कुर्तियों और एंकल लेंथ ड्रेसेज से भी स्टाइलिश लग सकती हैं. कुर्तियों को आप प्लाजो या फिर वाइड लेग पेंट्स के साथ पहन सकती हैं. और ड्रेसेज के साथ हेट कैरी कर सकती हैं. ये ड्रेसेज हर तरह की पर्सनालिटी को सूट करते हैं. इसलिए इन्हें पहनते वक्त आपको अपनी पर्सनालिटी के बारे में भी ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं होगी.

Veg ग्रीक सलाद से गर्मी के मौसम में भी बॉडी को रखें हाइड्रेट

स्कर्ट्स
स्कर्ट्स सर्दी और गर्मी हर मौसम में चलन में रहती हैं. साथ ही काफी कंफर्टेबल भी होती हैं जिससे इन्हें कहीं भी कभी भी कैरी किया जा सकता है. स्कर्ट्स की सबसे खास बात होती है कि ये काफी कूल और ईजी गोइंग होती है. इन्हें आप टॉप, शर्ट और क्रॉप टॉप के साथ भी पहन सकती हैं

क्यूलॉट्स
डेनिम और ट्राउजर्स में ऑप्शन कम होते हैं. ऐसे में अपने कंफर्ट से समझौता करने के बजाय आप कुछ नया ट्राय करें. इस समर स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप क्यूलॉट्स को अपने वार्डरोब में जरूर शामिल करें. ये प्लाज़ो की तुलना में थोड़े छोटे होते हैं इन्हें आप ऑफिस या किसी पार्टी में भी पहन सकती हैं. इस समर क्यूलॉट्स काफी चलन में हैं.

ब्लूम पैंट्स
क्यूलॉट्स के अलावा इस समर आप ब्लूम पैंट्स को भी आप अपने वार्डरोब का हिस्सा बना सकते हैं. इन पैंट्स की खासियत होती है कि ये हर टाइप की पर्सनालिटी पर सूट करते हैं. ये पैंट्स हिप से लूज और एंकल तक आते-आते टाइट हो जाते हैं. इन्हें आप कॉलेज, ऑफिस और शॉपिंग पर जाने पर भी पहन सकते हैं.

Trending news