बॉयफ्रेंड की तलाश में दिशा पटानी! जानिए कैसा होगा उनके सपनों का राजकुमार
Advertisement

बॉयफ्रेंड की तलाश में दिशा पटानी! जानिए कैसा होगा उनके सपनों का राजकुमार

दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में जो कहा, उससे उनके अंदर गहराई में समाए एक संवेदनशील और रोमांटिक लड़की की छवि भी उभरकर सामने आती है...

बॉयफ्रेंड की तलाश में दिशा पटानी! जानिए कैसा होगा उनके सपनों का राजकुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मलंग (Malang)' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म के प्रमोशन में उन्होंने जहां कल टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कई राज खोले वहीं अब उन्होंने अपने सपनों के राजकुमार में होने वाली खूबियों पर बात की है. अपने हाव-भावों से एक तेजतर्रार, मजबूत, एथलेटिक और खुद को एक खुले अंदाज में पेश करने वाली लड़की लगती हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में जो कहा, उससे उनके अंदर गहराई में समाए एक संवेदनशील और रोमांटिक लड़की की छवि भी उभरकर सामने आती है. 

एक हालिया साक्षात्कार में जब उन्हें प्यार को परिभाषित करने के लिए कहा गया, तो दिशा पटानी (Disha Patani) ने इसके जवाब में कहा, "यह बहुत जरूरी है और ऊर्जा का एक स्रोत भी है. आप जिंदगी में जो कुछ भी करते हैं, वह या तो प्यार के लिए करते हैं या प्यार की वजह से करते हैं. प्यार के बिना आप जिंदगी जी कैसे सकते हैं?"

fallback

दिशा के लिए पहला प्रभाव काफी मायने रखता है. उन्होंने कहा, "मुझे पहली नजर में भी प्यार हुआ है. मेरे लिए, प्यार में पड़ना बहुत जरूरी है. पहले दिन तितलियों के उड़ने का वह अहसास मुझे काफी पसंद है. अगर पहले दिन मुझे ऐसा महसूस नहीं होता है, तब मुझे लगता है कि वहां प्यार है ही नहीं."

उन्होंने साक्षात्कार में आगे कहा कि सच्चा प्यार एक ऐसी चीज है जो एक लड़की को उसके नारीत्व के साथ जोड़कर रखता है. दिशा ने कहा, "एक लड़की होने का अहसास मुझे तभी होता है, जब मैं किसी रिश्ते में होती हूं. मुझे एक ऐसे इंसान की तलाश है जो मुझे ऐसा महसूस कराए."

दिशा फिलहाल अपनी फिल्म 'मलंग' रिलीज होने की तैयारियों में जुटी हुई हैं. इंजतार की घड़ियां महज एक हफ्ते में खत्म होने वाली हैं. यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news