close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खुद को भारतीय कहने वाले अदनान सामी के बेटे ने दिया अटपटा बयान, बोले- 'पाकिस्तान मेरा घर है'

भारतीय नागरिक और गायक अदनान सामी ने जहां स्वतंत्र दिवस पर भारत देश के लिए लोगों से भिंड गए वहीं अब उनके बेटे अजान सामी का चौंकाने वाला बयान सामने आया है...

खुद को भारतीय कहने वाले अदनान सामी के बेटे ने दिया अटपटा बयान, बोले- 'पाकिस्तान मेरा घर है'
अजान सामी अदनान की पहली पत्नी के बेटे हैं, फोटो साभार: Twittre@Azaan sami

नई दिल्ली: भारतीय नागरिक और गायक अदनान सामी ने जहां स्वतंत्र दिवस पर भारत देश के लिए लोगों से भिंड गए वहीं अब उनके बेटे अजान सामी का चौंकाने वाला बयान सामने आया है. अदनान के बेटे और सिंगर अजान सामी ने कहा है कि वह अपने पिता से प्यार करते हैं लेकिन वह पाकिस्तान में रहना और काम करना पसंद करेंगे. 

पाकिस्तानी मीडिया में आई खबरों के अनुसार, बीबीसी एशियन नेटवर्क को दिए एक इंटरव्यू में अजान सामी ने कहा, "मेरे पिता ने रहने के लिए एक देश को चुना है, यह उनका निर्णय है, मैं इसका सम्मान करता हूं. जहां तक ​​मेरा संबंध है, मैं जो चुनता हूं. घर बुलाने के लिए, अब मेरी पसंद है, और मैंने पाकिस्तान में काम करना चुना.”

अदनान सामी का PAK ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब- मैं आतंकवाद, पाकिस्तानी सेना के खिलाफ हूं

अजान अदनान और उनकी पूर्व पत्नी और पाकिस्तानी अभिनेता ज़ेबा बख्तियार के बेटे हैं. अदनान सामी अक्सर अपने ट्वीट्स और पाकिस्तान के बारे में सार्वजनिक टिप्पणियों के लिए विवादों के घेरे में रहते हैं.

अपने पिता के बारे में बात करते हुए, अजान ने कहा, "मेरे पिता एक संरक्षक की तरह हैं, कोई ऐसा व्यक्ति जिसके साथ मैं अपने काम के बारे में सलाह लेती हूं. हमारा बहुत ही परीक्षण किया हुआ रिश्ता है. मैं अपनी माँ के साथ रहती थी."

अदनान सामी ने पाकिस्तानी फैन को दिया करारा जवाब, कहा- 'मेरे पिता भारत में पैदा हुए और...'

अजान ने कहा कि उनके कई भारतीय दोस्त हैं क्योंकि उन्होंने भारत में बहुत समय बिताया है. उन्होंने कहा, "लेकिन पाकिस्तान मेरा घर है. मैं पाकिस्तान के मनोरंजन उद्योग को अपना परिवार मानता हूं." (इनपुट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें