सलमान की वजह से मुझे लॉन्च नहीं कर रहे थे फिल्म मेकर्स, 'लवयात्री' आयुष शर्मा का नया खुलासा

'Loveyatri'  फिल्‍म 5 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है.

सलमान की वजह से मुझे लॉन्च नहीं कर रहे थे फिल्म मेकर्स, 'लवयात्री' आयुष शर्मा का नया खुलासा
'लवयात्री' सलमान खान के होम प्रोडक्शन 'SKF' के बैनर तले बनी है. (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा को शुरू में काम नहीं मिला क्योंकि प्रोड्यूसर्स उन पर इन्वेस्ट करने से डरते थे. उन्होंने कहा कि अपनी खुद की पहचान बनाना उनके लिए सबसे बड़ा संघर्ष है. आयुष ने एक इंटरव्यू में बताया कि बहुत सारे प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को उनके साथ काम करने में डर लगता था. हर कोई उनसे कहता था, ‘‘हम आपको लॉन्च करना पसंद करेंगे लेकिन यदि कुछ गलत हो जाता है तो सलमान से हमारा रिश्ता खराब हो जाएगा. इसलिए हम नहीं कर पाएंगे.’’

उन्होंने यह भी बताया, ‘‘....ऐसे बहुत से लोग भी थे जिन्होंने मुझे फिल्म की पेशकश की लेकिन मैं उनको लेकर निश्चित नहीं था. मेरा सबसे बड़ा संघर्ष अपना नाम स्थापित करना और अपनी पहचान बनाना था.’’ उनकी आने वाली फिल्म ‘लवयात्री’ के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं.

आयुष शर्मा ने कहा, ‘‘मुझे सलमान खान ने लांच किया है और मुझे लगता था, ‘लोग क्या कहेंगे?’ मेरी पत्नी अर्पिता ने मुझसे कहा कि यदि मुझे कोई अन्य प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करता तो लोग कहते कि सलमान के कारण मुझे यह फिल्म मिली है. जब तक मैं खुद को साबित नहीं करता तब तक लोग मेरी क्षमता को नहीं देख पाएंगे.’’


सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ.

अब फिल्म का नाम हुआ 'लवयात्री'
फिल्म का नाम 'लवरात्रि' से बदलकर 'लवयात्री अ जर्नी ऑफ लव' कर दिया गया है. यह दर्शकों के लिए बड़ा सरप्राइज है, क्योंकि 5 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होने जा रही है.

विवादों में फिल्म
दरअसल इस फिल्म के खिलाफ कुछ हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि फिल्‍म का नाम नवरात्रि से मिलता-जुलता है. बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में मिली एक शिकायत के बाद सलमान के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था.

बता दें कि 'लवयात्री' सलमान खान के होम प्रोडक्शन 'SKF' के बैनर तले बनी है. फिल्म का टीजर खुद सलमान ने अपनी फिल्म रेस-3 के साथ रिलीज किया था. सलमान इस फिल्म पर खुद पूरी नजर बनाए हुए हैं. फिल्म की रिलीज डेट अक्टूबर में नवरात्रि को ध्यान में रख कर डिसाइड की गई है. फिल्म के गाने गरबा रिंग में आपको थिरकने पर मजबूर कर सकते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें