सलमान खान के साथ शादी को लेकर पहली बार लूलिया ने तोड़ी चुप्पी!
Advertisement

सलमान खान के साथ शादी को लेकर पहली बार लूलिया ने तोड़ी चुप्पी!

सलमान खान के साथ शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों पर लूलिया वंतूर ने पहली बार सफाई दी है। सलमान की कथित गर्लफ्रेंड लूलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है 'डियर फ्रैंड्स, मैंने किसी भी अफवाह पर प्रतिक्रिया देना जरुरी नहीं समझा.. लेकिन अब मुझे लगा कि मझे साफ साफ यह कहना चाहिए कि मैंने कभी शादी नहीं की और ना ही मैं शादी का जोड़ा पहनने की जल्दी में हूं। 

सलमान खान के साथ शादी को लेकर पहली बार लूलिया ने तोड़ी चुप्पी!

नई दिल्ली: सलमान खान के साथ शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों पर लूलिया वंतूर ने पहली बार सफाई दी है। सलमान की कथित गर्लफ्रेंड लूलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है 'डियर फ्रैंड्स, मैंने किसी भी अफवाह पर प्रतिक्रिया देना जरुरी नहीं समझा.. लेकिन अब मुझे लगा कि मझे साफ साफ यह कहना चाहिए कि मैंने कभी शादी नहीं की और ना ही मैं शादी का जोड़ा पहनने की जल्दी में हूं।

लूलिया ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर यह लिखा है। गौरतलब है कि इससे पहले मीडिया में आई खबरों का कहना था कि प्रीति जिंटा की रिसेप्शन पार्टी में लूलिया और सलमान को एकसाथ देखा गया था। इसके बाद से दोनों की शादी की अफवाहें तेज हो गई थी। अभी कुछ ही दिनों पहले लूलिया के पहले से शादीशुदा होने की बात भी सामने आई थी। उनके और उनके पूर्व पति की एक तस्वीर सोशल साइट्स पर वायरल हो गई थी। यही नहीं लूलिया कई बार सलमान और उनके परिवार के साथ देखी गई हैं।

 

Dear friends, I didn't feel the need to react to any rumors... But now I think I should state clearly that I was never married and I am in no hurry to wear my wedding dress. God bless us all! 

A photo posted by Iulia Vantur Official Account (@vanturiulia) on

कुछ दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर लूलिया सलमान के परिवार के साथ देखी गईं थी। सलमान की मां सलमा और उनकी बहन के साथ लूलिया को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। इसके बाद से लूलिया के साथ सलमान की शादी की अफवाहें और भी तेज हो गईं थी। सलमान का भी हाल ही में कहना था कि जब वह शादी का फैसला ले लेंगे तो सबको ट्वीट कर जानकारी दे देंगे।  उन्होंने कहा था, 'जब मुझे जब शादी करनी होगी, मैं कर लूंगा। जब भी मैं शादी करूंगा, खुद बता दूंगा।'

Trending news