इस एक्ट्रेस से होगी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती की शादी, देखें ये खूबसूरत PICS
Advertisement

इस एक्ट्रेस से होगी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती की शादी, देखें ये खूबसूरत PICS

मदालसा ने हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल, जर्मन और पंजाबी फिल्मों में काम किया है. मदालसा बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और उनके माता पिता फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं.

मदालसा और मिमोह की शादी जुलाई में होगी.

नई दिल्ली: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. मीडिया में मिमोह की शादी की खबरें आने के बाद से ही उनकी होने वाली पत्नी मदालसा चर्चाओं में हैं. उनके सुर्खियों में होने के दो कारण हैं. एक तो वह मिथुन चक्रवर्ती की बहू बनने वाली हैं और दूसरा वह बेहद ही खूबसूरत हैं. आपको बता दें कि मिमोह और मदालसा की सगाई हो चुकी है और दोनों जुलाई में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अब अगर आप यह सोच रहे हैं कि मदालसा शर्मा कौन है तो आपको यह भी बता देते हैं कि वह एक्ट्रेस हैं और फिल्म इंडस्ट्री से तालुकात भी रखती हैं.

दरअसल, मदालसा ने हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल, जर्मन और पंजाबी फिल्मों में काम किया है. मदालसा बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और उनके माता पिता फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं.

मदालसा के पिता सुभाष शर्मा जाने माने डायरेक्टर हैं और उनकी मां शीला शर्मा भी बीते वक्त में एक्ट्रेस रह चुकी हैं और उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है.

मदालसा की मां शीला शर्मा ने 'नदिया के पार', 'यस बॉस', 'घातक', 'हम साथ-साथ हैं' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. वहीं वह साल 1998 में बी.आर. चोपड़ा के सीरियल 'महाभारत' में देवकी के किरदार में नजर आईं थी और इससे उन्हें खास पहचान मिली थी. 

मदालसा ने एक्टिंग डेब्यू तेलुगु फिल्म 'फिटिंग मास्टर' से किया था. इस फिल्म से मशहूर होने के बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख कर लिया और फिल्म शौर्य में काम किया. इसके बाद उन्होंने फिर तेलुगु इंडस्ट्री में वापसी की. मदालसा ने हिंदी फिल्म एंजेल में भी काम किया है. इस फिल्म को कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने प्रोड्यूस किया था.

 

#nationallipstickday is the perfect excuse to show your true colors. #munnasphotography #madalsasharma #lipday 

A post shared by Madalsa Sharma (@madalsasharma) on

वहीं वह जर्मन फिल्म 'ए गर्ल विद द इंडियन एमेरोल्ड' में भी काम कर चुकी हैं और उन्होंने पंजाबी फिल्म 'पटियाला ड्रीम्ज' में भी काम किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news