close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज हुआ 'मेड इन चाइना' का धांसू ट्रेलर, दमदार है राजकुमार राव का किरदार

कुछ देर पहले फिल्म 'मेड इन चाइना (Made In China)' का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि आप भी इसे देखकर ठहाके लगाए बिना नहीं रहेंगे...

रिलीज हुआ 'मेड इन चाइना' का धांसू ट्रेलर, दमदार है राजकुमार राव का किरदार

नई दिल्ली: 'जजमेंटल है क्या' की रिलीज के बाद से ही राजकुमार रॉव (Rajkummar Rao) के फैंस को उनकी आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना (Made In China)' का बेसब्री से इंतजार था. कुछ देर पहले इस फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि आप भी इसे देखकर ठहाके लगाए बिना नहीं रहेंगे. 

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की यह फिल्म कॉमेडी का फ्लेवर तो देती ही है साथ-साथ बाजारवाद पर जमकर चोट भी करती है. राजकुमार रॉव (Rajkummar Rao) यहां एक एंटरप्रन्योर की भूमिका में हैं. ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि उनके नए-नए बिजनेस आइडियाज लोगों को लोटपोट करने वाले हैं. देखिए यह ट्रेलर...

ट्रेलर की शुरुआत परेश रावल की आवाज से होती है, जहां वह राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को बिजनेस का ज्ञान देते नजर आ रहे हैं. इस ट्रेलर में बोमन ईरानी का गेटअप एक बार फिर उनके 'मुन्नाभाई...' वाले लुक की याद दिला रहा है.

सामने आया राजकुमार राव का 'मेड इन चाइना' अवतार, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर!

राजकुमार राव के साथ मौनी रॉय की जोड़ी कमाल की लग रही है. मौनी को ट्रेलर में कम ही दिखाया गया है. लेकिन वह अपने रोल में परफेक्ट नजर आ रही हैं. वहीं सुमित व्यास की झलक भी ट्रेलर में नजर आ रही है. 

फिल्म में राजकुमार राव के अलावा मौनी रॉय, अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी और सुमित व्यास भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें