close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अक्षय कुमार से मुकाबला करने को तैयार हैं राजकुमार राव, बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर

जहां अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' के डर से जहां 'बाहुबली' प्रभास ने भी अपनी फिल्म 'साहो' की रिलीज को टाल दिया था, लेकिन अब राजकुमार राव बॉलीवुड 'खिलाड़ी' से सीधा मुकाबला करने वाले हैं...  

अक्षय कुमार से मुकाबला करने को तैयार हैं राजकुमार राव, बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का रुतबा इतना जबरदस्त है कि बॉक्स ऑफिस पर कोई उनसे टकराने की हिम्मत नहीं करता. बीते दिनों अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' के डर से जहां 'बाहुबली' प्रभास ने भी अपनी फिल्म 'साहो' की रिलीज को टाल दिया था, लेकिन अब राजकुमार राव बॉलीवुड 'खिलाड़ी' से सीधा मुकाबला करने वाले हैं.

जी हां! राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चायना' पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन किसी वजह से इसकी रिलीज डेट टल गई. लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यह पहले अक्षय कुमार की ही फिल्म 'मिशन मंगल' से टकराने वाली थी. लेकिन रिलीज टलने के बाद भी अक्षय से टकराहट बरकरार रहने की खबर सामने आई है.

अक्षय कुमार करने वाले हैं कव्वाली मुकाबला! जानिए किस दमदार एक्टर को देंगे टक्कर

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की माने तो फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होनी थी लेकिन प्रभास की फिल्म 'साहो' से टकराव बचाने के लिए एक बार फिर मेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार अब राजकुमार राव की यह आगामी फिल्म दिवाली पर रिलीज की जाने की प्लानिंग की जा रही है. एक सूत्र के अनुसार, 'कुछ दिनों पहले मैडॉक फिल्म्स और इसके पार्टनर जियो स्टूडियोज और ट्रिपल ए फिल्मस यानी सभी निर्माताओं के बीच एक मीटिंग हुई थी. जिसमें फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने की प्लानिंग की गई है. 

Mouni Roy and Rajkumar Rao Wrap the shooting of film 'Made in China', see PHOTOS

अगर यह खबर सच है तो राजकुमार राव और अक्षय कुमार के बीच बॉक्स ऑफिस पर टकराव निश्चित है. क्योंकि इस साल दिवाली पर ही अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें