राम-लखन के 30 साल पूरे होने पर अनिल-माधुरी ने रोमांटिक अंदाज में किया डांस, VIDEO हुआ VIRAL

राम-लखन के 30 साल पूरे होने पर अनिल-माधुरी ने रोमांटिक अंदाज में किया डांस, VIDEO हुआ VIRAL

वीडियो शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने लिखा कि, "आज 'राम लखन' के 30 साल पूरे हुए और इस गाने पर डांस करने से कई हसीन यादें ताजा हो गईं.

राम-लखन के 30 साल पूरे होने पर अनिल-माधुरी ने रोमांटिक अंदाज में किया डांस, VIDEO हुआ VIRAL

नई दिल्लीः एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और एक्टर अनिल कपूर ने उनकी सुपर हिट फिल्म 'राम लखन' की रिलीज के 30 साल पूरे होने पर फिल्म के हिट गानों पर रोमांटिक अंदाज में दोबारा डांस करके अपनी खुशी का इजहार किया है. माधुरी दीक्षित नैने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका और अनिल कपूर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पहले तो 'ओ रामजी' पर काफी रोमांटिक अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उसके बाद जैसे ही 'ए जी, ओ जी' बजना शुरू होता है, दोनों अनिल कपूर स्टाइल में नाचने लगते हैं. वीडियो शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने लिखा कि, "आज 'राम लखन' के 30 साल पूरे हुए और इस गाने पर डांस करने से कई हसीन यादें ताजा हो गईं. 'राम लखन' की टीम के साथ काम करना बहुत शानदार अनुभव था."

अजय देवगन ने असली शेर के साथ किया रैंपवॉक, कुछ ही देर में रिलीज होगा 'टोटल धमाल' का Trailer

माधुरी ने 28 सेकेंड लंबे वीडियो में 'बड़ा दुख दीना ओ राम जी' गाने पर डांस किया. और अनिल ने 'माई नेम इज लखन' गाने पर उनका साथ दिया. सुभाष घई निर्देशित फिल्म 1989 में रिलीज हुई थी जिसमें अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, डिंपल कपाड़िया, राखी और अनुपम खेर मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म में दो भाइयों की कहानियों के माध्यम से अच्छे और बुरे के बीच की लड़ाई को दिखाया गया था. घई ने पोस्ट किया, "राम लखन के 30 वर्ष पूरे, अचंभित हूं. इसे प्रेम के साथ बिना किसी परेशानी के बनाने में मजा आया. और हम अब भी साथ हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Today marks #30YearsOfRamLakhan and dancing on this song brings back so many beautiful memories. It was fabulous working with the team of #RamLakhan @anilskapoor @subhashghai1 @apnabhidu #PareshRawal @anupampkher

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

VIDEO: जब माधुरी बनीं हवा-हवाई और इमोशनल हो गईं जाह्नवी कपूर

कहानी के अतिरिक्त फिल्म के गाने 'माई नेम इज लखन', 'तेरा नाम लिया' और 'मेरे दो अनमोल रतन' सुपर हिट रहे थे और जो आज भी विशेष दर्शक वर्ग में लोकप्रिय हैं. अनिल ने भी लिखा, "यह अचानक सामने आया कि हम सबको 'राम लखन' की वर्षगांठ पर साथ काम करना चाहिए. मुझे नहीं लगता कि इस मौके को इससे बेहतर तरीके या इससे बेहतर व्यक्ति के साथ मनाया जा सकता है." अनिल और माधुरी जल्द ही 'टोटल धमाल' में साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी.

Trending news