क्या माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की 'Khal Nayak' के सीक्वल का जल्द होगा ऐलान?

पिछले साल माधुरी दीक्षित करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं. माधुरी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. 

क्या माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की 'Khal Nayak' के सीक्वल का जल्द होगा ऐलान?
फिल्म पोस्टर

नई दिल्ली: धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit ) की खूबसूरत स्माई, उनके डांस और अभिनय के आज भी लोग कायल हैं. पिछले साल माधुरी दीक्षित करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं. माधुरी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. माधुरी की फिल्म 'खलनायक' तो आपको याद ही होगी. 1993 में आई इस फिल्म में संजय दत्त के साथ माधुरी दीक्षित नजर आई थीं. खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म के सीक्वल का जल्द ऐलान होने वाला है. माधुरी दीक्षित से जब इस बारे में सवाल किया गया जो देखिए इस पर उन्होंने क्या कहा. 

'खलनायक' सीक्वल को लेकर माधुरी दीक्षित ने कहा, 'मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. ये मेरे लिए भी नई खबर है. मैं खुद सरप्राइज हूं कि 'खलनायक' 2 बनने जैसी कोई खबर सामने आ रही है. आपको बता दें फिल्म 'खलनायक' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित ने गंगा का रोल प्ले किया था. जैकी श्रॉफ और संजय दत्त ने फिल्म में दमदार भूमिका निभाई थी. माधुरी को फिलहाल 'खलनायक' सीक्वल को लेकर कोई जानकारी नहीं है लेकिन अगर इस फिल्म का सीक्वल बनता है तो फैंस इस खबर से खासे उत्साहित होंगे. 

हाल रही में माधुरी दीक्षित ने अपना बर्थडे मनाया था जिसके बाद उनका गाना कैंडल रिलीज हुए था. पहली बार किसी गाने में माधुरी दीक्षित ने अपनी आवाज दी थी. लॉकडाउन के बाद माधुरी दीक्षित रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' पर फोकस करेंगे. नेटफ्लिक्स के साथ माधुरी किसी नए प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने जा रही है. माधुरी दीक्षित 'तेजाब', 'दिल तो पागल है', 'दिल', 'साजन' जैसी फिल्मों से अपने फैंस का दिल जीत चुकी हैं. 'खलनायक' सीक्ववल में काम करने को लेकर जब माधुरी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, अगर खलनायक सीक्वल बनेगी तो नए लोगों को मौका देना चाहिए.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.