FIRST LOOK: माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर 18 साल बाद आए साथ, देखें दोनों का 'TOTAL DHAMAAL'
Advertisement

FIRST LOOK: माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर 18 साल बाद आए साथ, देखें दोनों का 'TOTAL DHAMAAL'

कुछ वक्त पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में अनिल ने लिखा था, 'शूटिंग के पहले दिन काफी अच्छा लगा... 'टोटल धमाल' की शूटिंग शुरू हो गई है.

इस साल के अंत में रिलीज होगी फिल्म. (फोटो साभार- @madzworlds_/ Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों की जोड़ी 18 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी. 'टोटल धमाल' से हाल ही में दोनों का फर्स्ट लुक सामने आया है और दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. बता दें, दोनों इस फिल्म में साथ नजर आएंगे और इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं. इससे पहले तीनों ने फिल्म 'बेटा' में साथ काम किया था और अब 26 साल बाद एक बार फिर तीनों साथ काम कर रहे हैं. 

  1. 'टोटल धमाल' से माधुरी और अनिल का फर्स्ट लुक आया सामने
  2. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है दोनों की तस्वीर
  3. 18 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखेगी दोनों की जोड़ी

कुछ वक्त पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में उनके साथ इंद्र और माधुरी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में अनिल ने लिखा था, 'शूटिंग के पहले दिन काफी अच्छा लगा... 'टोटल धमाल' की शूटिंग शुरू हो गई है. माधुरी दीक्षित, इंद्र कुमार और मैं 26 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं लेकिन हमारी क्षमता फिल्म 'बेटे' के वक्त जैसी ही है. यह सफर काफी मजेदार होने वाला है'. बता दें, हाल ही में इस फिल्म के टाइटल ट्रैक की शूटिंग की गई है. इस दौरान माधुरी और अनिल की जोड़ी एक दम परफेक्ट नजर आई.

 

Goddddddd!!! @madhuridixitnene @anilskapoor in #totaldhamaal #jodi #favorite #madhuridixit

A post shared by MadzWorld_ (@madzworlds_) on

 

वहीं इस फिल्म की बात करें तो यह 'धमाल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है और इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन के प्रोडक्शन और फोक्स स्टार स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है. फिल्म में माधुरी और अनिल के अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस फिल्म को इस साल के अंत में रिलीज किया जाएगा. गौरतलब है कि 90 के दशक में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने 'तेजाब', 'परिंदा', 'राम लखन', 'किशन कन्हैया', 'बेटा', 'खेल' और 'पुकार' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और सभी फिल्मों में दर्शकों द्वारा दोनों की जोड़ियों को काफी पसंद भी किया गया. जिसके बाद अब फैन्स दोनों को एक बार फिर साथ देखने के लिए काफी उतसाहित हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news