Madhuri Dixit ने कोरोना वॉरियर्स के लिए गाया अपना पहला गाना, रिलीज होते ही वायरल हुआ VIDEO
Advertisement

Madhuri Dixit ने कोरोना वॉरियर्स के लिए गाया अपना पहला गाना, रिलीज होते ही वायरल हुआ VIDEO

माधुरी दीक्षित का गाना कैंडल रिलीज हो गया. माधुरी दीक्षित एक शानदार एक्ट्रेस, बेहतरीन डांसर हैं ये बात तो हमे पता थी लेकिन वो एक अच्छी सिंगर भी हैं ये इस गाने से साबित हो गया है. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा दिया है. लॉकडाउन के चलते हर कोई अपने-अपने घरों में महफूज है. इस संकट घड़ी में हम घर पर सुरक्षित हैं क्योंकि कोरोना वॉरियर्स अस्पताल और सड़कों पर हमार हिफाजत के लिए काम में जुटे हैं. इन्हीं कोरोना वॉरियर्स को सलाम करता माधुरी दीक्षित का गाना 'कैंडल' रिलीज हो गया. माधुरी दीक्षित एक शानदार एक्ट्रेस, बेहतरीन डांसर हैं ये बात तो हमे पता थी लेकिन वो एक अच्छी सिंगर भी हैं ये इस गाने से साबित हो गया है. 

  1. माधुरी दीक्षित का पहला गाना कैंडल, माधुरी दीक्षित का गाना कैंडल कोरोना वॉरियर्स को समर्पित, रिलीज हुआ माधुरी दीक्षित का गाना कैंडल

माधुरी दीक्षित ने पिछले हफ्ते अपने बर्थडे पर ऐलान किया था कि उनका गाना कैंडल जल्द रिलीज होने वाला है जो कि कोरोना वॉरियर्स को समर्पित होगा और आज उनका ये गाना रिलीज हो गया है. माधुरी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ लिखा है, 'खुश हूं, उत्साहित हूं और थोड़ी नर्वस भी. ये मेरा पहला गाना है उम्मीद है कि आप सभी को पसंद आएगा. फेसबुक और इंस्टाग्राम पर कैंडल गाना रिलीज हुआ है. उम्मीद है कि आप इस गाने को बहुत प्यार देंगे.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

फिल्म प्रोड्यूसर और माधुरी के फ्रेंड करण जौहर को भी माधुरी का गाना कैंडल काफी पसंद आया है. उन्होंने माधुरी का ये वीडियो शेयर करने के साथ माधुरी को इस गाने की बधाई दी है. आपको बता दें माधुरी दीक्षित ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में शानदार काम किया था. इस फिल्म में लंबे समय बाद माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त की जोड़ी देखने को मिली थी. फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आए थे. साल 2019 में माधुरी दीक्षित फिल्म 'टोटल धमाल' में भी नजर आई थीं. बड़े पर्दे के साथ माधुरी छोटे पर्दे पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news