जब रिपोर्टर ने माधुरी दीक्षित से पूछा- श्रीराम नेने कितने रोमांटिक हैं?, मिला यह मजेदार जवाब

माधुरी ने कहा कि वह चाहती हूं कि उनके बेटे अपने पैशन के अनुसार प्रोफेशन चुनें.   

जब रिपोर्टर ने माधुरी दीक्षित से पूछा- श्रीराम नेने कितने रोमांटिक हैं?, मिला यह मजेदार जवाब

मुंबई: एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने "गन ऑफ बनारस" के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुईं. उनके साथ फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी जिसमें करन नाथ, नतालिया कौर, गनेश वेंकटरमन और फिल्म के डायरेक्टर शेखर सूरी, प्रोड्यूसर अशोक नाथ, शाइना नाथ और राकेश नाथ, म्यूजिक कंपोजर सोहेल सेन और स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल शामिल थे. इस मौके पर जब रिपोर्टर ने माधुरी दीक्षित से वैलेंटाइन डे के प्लान को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि हमारे लिए हर दिन वैलेंटाइन है. इसी बीच रिपोर्टर ने उनके पति श्रीराम से जुड़ा सवाल दाग दिया, जिसका मजेदार जवाब माधुरी ने दिया. 

रिपोर्टर ने माधुरी से पूछा कि क्या श्रीराम नेने कितने रोमांटिक हैं? इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा, "वह बहुत रोमांटिक हैं! आपको जो मेरे चेहरे पर खुशी नजर आ रही है, वह उनकी बदौलत ही है."  वैलेंटाइन डे को लेकर माधुरी ने कहा, "हम किसी खास दिन का इंतजार नहीं करते. इस दिन लोग कार्ड और गुलाब एक्सचेंज करते हैं, इसलिए यह प्रेम के इजहार का दिन है. यह प्रेम अपने माता-पिता के लिए भी हो सकता है. मैं हमेशा अपने बच्चों से कहती हूं कि माता-पिता के लिए रोजाना दिन होना चाहिए. मेरे लिए, यह इसी तरह का दिन है."  

Madhuri Dixit

माधुरी ने अपने बच्चों के प्रोफेशन पर भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि मेरे बेटे अपने पैशन के अनुसार अपना प्रोफेशन चुनें. उन्होंने कहा अगर कोई व्यक्ति अपने पैशन को जॉब में बदलता है तो वह उसे काम के तौर पर नहीं देखता, बल्कि इससे उसे मजा आता है. 

Madhuri family

माधुरी के दो बेटे - रयान और अरिन हैं. यह पूछे जाने पर कि वह अपने बेटों के लिए किस तरह की फिल्म लॉन्च की उम्मीद करती हैं, इस पर माधुरी ने कहा, "मुझे नहीं पता कि वह फिल्म में लॉन्चिग चाहते हैं. मैं उन पर दबाव नहीं डालना चाहती. मुझे नहीं पता कि वे अपने जीवन में क्या बनना चाहते हैं. मुझे लगता है कि बच्चों को अपनी मर्जी का प्रोफेशन चुनना चाहिए."