डांस गुरु Saroj Khan के निधन की खबर से टूट गईं Madhuri Dixit, लिखा ऐसा पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने सरोज खान (Saroj Khan) का साथ पाकर एक बेहतरीन डांसर होने का मुकाम हासिल किया है. 

डांस गुरु Saroj Khan के निधन की खबर से टूट गईं Madhuri Dixit, लिखा ऐसा पोस्ट

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड फिल्मों में कोरियोग्राफर के पद को पहचान दिलाने वालीं दिग्गज डांस डायरेक्टर सरोज खान (Saroj Khan) ने 71 वर्ष की उम्र में इस संसार से विदा ले ली है. कार्डियक अरेस्ट के कारण सरोज खान का मुंबई में रात करीब 1.52 बजे निधन हो गया. उनके निधन की खबर से देश भर में उनके फैंस में निराशा है वहीं उनकी खास शिष्य मानी जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी सदमे में हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने सरोज खान (Saroj Khan) का साथ पाकर एक बेहतरीन डांसर होने का मुकाम हासिल किया है. सरोज खान के निधन पर माधुरी ने अब ऐसी बात कही है जिसे सुनकर आपकी भी आंखों में आंसू आ जाएंगे.

सरोज खान को लेकर हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने पोस्ट शेयर की है, साथ ही उन्होंने अपनी प्रिय मास्टर जी के निधन पर शोक भी जताया है. माधुरी दीक्षित ने अपनी इस पोस्ट में लिखा कि मैं टूट चुकी हूं. उनके ये शब्द बता रहे हैं कि माधुरी को इस खबर से कितना धक्का लगा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 

ये भी देखें-

 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

माधुरी दीक्षित अपनी इस पोस्ट में कई फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "मैं टूट चुकी हूं और आज शब्दों की भी कमी है. सरोज जी शुरू से ही मेरी यात्रा का हिस्सा रही हैं. उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया, न केवल डांस बल्कि उससे भी कहीं ज्यादा. इस बड़ी व्यक्तिगत क्षति को सोचकर मेरे दिमागों में उनसे जुड़ी यादें आ रही हैं. उनके परिवार को मेरी हार्दिक संवेदनाएं." 

अगर हम माधुरी के शुरुआती करियर की बात करें तो उसे बनाने में सरोज खान का बड़ा हाथ है. धक धक करने लगा..., डोला रे डोला..., एक दो तीन..., चने के खेत में..., तबाह हो गए... जैसे कई गाने माधुरी और सरोज खान की केमिस्ट्री को बताते हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें