पुराने दिन को याद कर माधुरी दीक्षित ने शेयर किया ये पोस्ट, कहा- 'मुझे वापस ले जाओ'

माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

पुराने दिन को याद कर माधुरी दीक्षित ने शेयर किया ये पोस्ट, कहा- 'मुझे वापस ले जाओ'
माधुरी दीक्षित (Instagram Photo)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस दुनियाभर में अपना विकराल रूप ले चुका है. भारत में भी इसका कहर खूब देखने को मिल रहा है. मुंबई में तो कोरोना पॉजिटिव केस लगातार बढ़ रहे हैं, लोग घर पर हैं तभी सेफ हैं. वहीं इसी बीच बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने फैंस को सलाह देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपना एक्सपीरियंस साझा किया है, इस पोस्ट के साथ समुद्र में मस्ती करती माधुरी ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है. 

माधुरी दीक्षित ने इस फोटो के साथ लिखा है, 'मुझे वापस ले जाओ. अनुभव हमें उसमें तराशते हैं जो आज हम बने हैं. लॉकडाउन के इस वक्त में चलो इस वक्त को इस्तेमाल करते हैं अपनों के लिए और अपने प्यारों के लिए अतुल्य अनुभव बनाने में. नई चीजें सीखने में. पजल्स सॉल्व करने में, खाना बनाने में. एक बार जब फिर से दुनिया खुल जाएगी याद रखना की हमेशा अनुभवों को चीजों से ऊपर रखा जाना चाहिए.'

 

 

माधुरी दीक्षित का ये पोस्ट उनके फैंस में इस संकटकाल में काफी पॉजिटिविटी भर रहा है. माधुरी के फैंस ने उनके इस पोस्ट की काफी तारीफ की है. माधुरी अपने पुराने दिन को खूब याद कर रही हैं जब वो खुले आसमान के नीचे मस्ती कर सकती थीं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई लेकिन इस फिल्म में सालों बाद माधुरी, संजय दत्त के साथ काम करती नजर आईं. इसके अलावा 'टोटल धमाल' में भी माधुरी दीक्षित नजर आई थीं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें