अपने पिता की तरह दिखते हैं Madhuri Dixit के बेटे अरिन, एक्टिंग और डांस के हैं शौकीन

 इस बार माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अरिन (Arin) चर्चा में बने हुए हैं.

अपने पिता की तरह दिखते हैं Madhuri Dixit के बेटे अरिन, एक्टिंग और डांस के हैं शौकीन
फाइल फोटो

नई दिल्ली: हाल ही में कोरोना वॉरियर्स को सलाम करता माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का गाना 'कैंडल' रिलीज हुआ था. माधुरी दीक्षित एक शानदार एक्ट्रेस और बेहतरीन डांसर हैं ये बात किसी से छुपी नहीं है, लेकिन वो एक अच्छी सिंगर भी हैं ये इस गाने से साबित हो गया है. वहीं, दूसरी ओर माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अरिन (Arin) चर्चा में बने हुए हैं. माधुरी दीक्षित इन दिनों परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

माधुरी दीक्षित और डॉक्टर श्रीराम नेने (Dr. Sriram Nene) के दो बेटे अरिन और रियान हैं. अरिन 17 साल के हो चुके हैं. उनका जन्म 23 मार्च 2003 को हुआ था. अरिन हूबहू अपने पिता की तरह दिखते हैं, चाहे हाइट हो या लुक्स वो अपने पिता की डुप्लीकेट लगते हैं. अरिन को म्यूजिक का काफी शौक है. वो कई म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजाते नजर आते हैं. हाल ही में एक कैंपेन के तहत जब माधुरी दीक्षित गाना गा रही थीं तो अरिन उस दौरान पियानो बजा रहे थे. उन्हें डांस का भी काफी शौक है. वो स्कूल के ड्रामा और नाटक में हिस्सा लेते हैं.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने पिछले हफ्ते अपने बर्थडे पर ऐलान किया था कि उनका गाना कैंडल जल्द रिलीज होने वाला है जो कि कोरोना वॉरियर्स को समर्पित होगा और कुछ दिन पहले उनका ये गाना रिलीज हो गया. माधुरी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ लिखा है, 'खुश हूं, उत्साहित हूं और थोड़ी नर्वस भी. ये मेरा पहला गाना है उम्मीद है कि आप सभी को पसंद आएगा. फेसबुक और इंस्टाग्राम पर कैंडल गाना रिलीज हुआ है. उम्मीद है कि आप इस गाने को बहुत प्यार देंगे.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.