छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं माधुरी दीक्षित, इस डांस रियलिटी शो में आएंगी नजर
Advertisement

छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं माधुरी दीक्षित, इस डांस रियलिटी शो में आएंगी नजर

शो को लेकर माधुरी दीक्षित ने कहा, "इस शो की यूएसपी यह है कि यह भारत की तीन पीढ़ियों को परफार्म करने का एक कॉमन प्लेटफार्म उपलब्ध करा कर अलग-अलग आयु वर्ग के बीच डांस के जुनून को सेलिब्रेट करता है

माधुरी दीक्षित कलर्स पर डांस दीवाने शो को जज करेंगी. (फोटो- @madhuridixit/ Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने जल्द ही कलर्स चैनल पर एक रिजलिटी डांस शो जज करते हुए नजर आएंगी. इस शो से माधुरी काफी वक्त बाद छोटे पर्दे पर लौट रही हैं. माधुरी कलर्स पर शुरू होने वाले नए शो डांस दीवाने में बतोर जज नजर आएंगी. इस शो में उनके साथ शशांक खेतान और कोरियोग्राफर तुषार कालिया भी जज के तौर पर दिखाई देंगे. शो 'डांस दीवाने' की खास बात यह है कि इस शो को तीन आयु वर्ग यानी बच्चों, युवाओं और व्यस्क में बांटा गया है. सभी प्रतिभागियों को अपनी श्रेणियों में प्रतिस्पर्धा करनी है.

  1. छोेटे पर्दे पर फिर नजर आएंगी माधुरी दीक्षित
  2. 'डांस दीवाने' शो को जज करेंगी माधुरी दीक्षित
  3. डायरेक्टर शशांक खेतान भी होंगे शो के जज

इस शो को लेकर माधुरी दीक्षित ने कहा, "इस शो की यूएसपी यह है कि यह भारत की तीन पीढ़ियों को परफार्म करने का एक कॉमन प्लेटफार्म उपलब्ध करा कर अलग-अलग आयु वर्ग के बीच डांस के जुनून को सेलिब्रेट करता है. मेरे लिए नृत्य एक जुनून है और मैं शो शुरू होने की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रही हूं ताकि हम भारत के सच्चे डांस दीवाने की खोज कर सकें." वहीं शशांक खेतान ने कहा, 'डांस दीवाने' के साथ, मैं एक रियलिटी शो में अपनी शुरुआत कर रहा हूं. हम उन प्रतिभाशाली डांसर की तलाश में हैं, जिनके लिए उम्र एक बाधा नहीं है और जो नृत्य के प्रति अपनी दीवानगी से भारत को झुमाना चाहते हैं. माधुरी के साथ ज्यूरी पैनल साझा करना एक सम्मान की बात है और मैं शो की जल्द ही शूटिंग शुरू होने की प्रतीक्षा कर रहा हूं."

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने कहा, "एक प्रतिस्पर्धी होने से लेकर विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों में नृत्य-निर्देशन करने और अब जजों की तिकड़ी में शामिल होने तक मेरे लिए लंबी किंतु फलदायी यात्रा रही है. मेरे लिए माधुरी मैम और शशांक खेतान के बगल में उनके साथी जज के रूप में बैठना निश्चित रूप में काफी शानदार अनुभव होगा." गौरतलब है कि माधुरी जल्द ही फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगी और इस फिल्म में वह एक डांस टीचर के किरदार में दिखेंगी. 

यहां आपको यह भी याद दिला दें कि माधुरी दिक्षीत इससे पहले भी कलर्स चैनल पर एक डांस शो की जज के रूप में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने कुछ वक्त पहले कलर्स का फेमस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' जज किया है, जिसके बाद अब वह एक बार फिर कलर्स पर एक डांस रियलिटी शो जज करने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Trending news