19 साल बाद फिर Sanjay Leela Bhansali के साथ काम करेंगी Madhuri Dixit? इस प्रोजेक्ट के लिए चल रही बात
Advertisement

19 साल बाद फिर Sanjay Leela Bhansali के साथ काम करेंगी Madhuri Dixit? इस प्रोजेक्ट के लिए चल रही बात

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) इसे वेब सीरीज के फॉर्म में बनाने जा रहे हैं और नेटफ्लिक्स के साथ आने जा रही भंसाली की इस फिल्म में अब एक नई एंट्री हो गई है.

संजय लीला भंसाली और माधुरी दीक्षित

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और अब फैंस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर इस फिल्म के इंतजार में हैं. एक तरफ उनका ये प्रोजेक्ट थिएटर्स में रिलीज होना बाकी है वहीं उनका नया प्रोजेक्ट हीरा मंडी (Heera Mandi) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है.

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी सीरीज
संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) इसे वेब सीरीज के फॉर्म में बनाने जा रहे हैं और नेटफ्लिक्स के साथ आने जा रही भंसाली की इस फिल्म में अब एक नई एंट्री हो गई है. KoiMoi की एक रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रही हैं. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपने हर प्रोजेक्ट को लार्जर दैन लाइफ बनाने के लिए जाने जाते हैं. वह हर चीज को इतनी खूबसूरती से दिखाते हैं कि वो अमर हो जाता है.

कई मुजरा सॉन्ग शूट करेंगे भंसाली
खबर है कि हीरा मंडी (Heera Mandi) के लिए भंसाली कई मुजरा और आइटम नंबर शूट करेंगे. जहां तक फिल्म में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की एंट्री की बात है तो इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर है कि जल्द ही इस बारे में आधिकारिक ऐलान किया जाएगा. यदि ऐसा होता है तो पूरे 19 साल बाद माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ काम करती नजर आएंगी.

हुमा-सोनाक्षी हो चुके हैं फाइनल
अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा को हीरा मंडी के लिए कंफर्म कर चुके हैं लेकिन क्योंकि ये एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है इसलिए अभी बहुत से लोगों की कास्टिंग होनी बाकी है. हुमा और सोनाक्षी सीरीज में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे लेकिन अन्य किरदार क्या होंगे ये अभी सामने आना बाकी है.

इसे भी पढ़ें:  Urvashi Rautela ने बेडरूम में बाथरोब पहनकर दिए दिलकश पोज, SEE PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news