'Bigg Boss' मेकर्स के इस हरकत से परेशान हुईं मधुरिमा तुली, ट्वीट कर लगाई फटकार
Advertisement

'Bigg Boss' मेकर्स के इस हरकत से परेशान हुईं मधुरिमा तुली, ट्वीट कर लगाई फटकार

'बिग बॉस 13' के एक एपिसोड में लड़ाई के दौरान मधुरिमा तुली (Mdhurima Tuli) ने पैन से विशाल की पिटाई की थी.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'Bigg Boss' की वापसी तय हो चुकी है. कोरोना काल के बीच 'बिग बॉस 14' अपने नए  फॉर्मेट के अलावा कई और बातों को लेकर भी रोजाना ट्रेंड कर रहा है. 'बिग बॉस' के सभी सीजन को अच्छी खासा पॉपुलैरिटी मिलती रही है, लेकिन अब तक के इतिहास में जो सीजन सबसे ज्यादा हिट रहा वह 13वां सीजन था. इस सीजन में मधुरिमा तुली और विशाल की जोड़ी को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.

  1. टीवी का सबसे विवादित शो 'Bigg Boss' की वापसी तय हो चुकी है
  2. 'बिग बॉस' में मधुरिमा तुली और विशाल की जोड़ी को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी
  3. 'बिग बॉस 13' के एक एपिसोड में मधुरिमा तुली ने पैन से विशाल की पिटाई की थी
  4.  

'बिग बॉस 13' के एक एपिसोड में लड़ाई के दौरान मधुरिमा तुली (Mdhurima Tuli) ने पैन से जिस तरह विशाल की पिटाई की थी, वह शायद ही कोई भूल पाएगा. दरअसल, आने वाले सीजन यानी 'बिग बॉस 14' को प्रमोट करने के लिए मेकर्स ने मधुरिमा और विशाल की इसी पैन वाली लड़ाई का एक मीम बनाकर वीडियो फॉर्म में रिलीज किया है, लेकिन 'बिग बॉस' के मेकर्स की इस हरकत से मधुरिमा तुली खुश नहीं नजर आईं.

जैसे ही मधुरिमा तुली की नजर इस पर पड़ी, वो खुद को इसका जवाब देने से रोक नहीं पाईं. मधुरिमा ने इसी प्रोमो में ट्विटर पर शो के मेकर्स को टैग करके लिखा, 'हे भगवान! आप ऐसा कैसे कर सकते हैं और क्यों? लोग भूलने की कोशिश कर रहे हैं और आप फिर उन्हें वही याद दिला रहे हैं. क्यों कलर्स टीवी क्यों?'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news