अब इन 2 राज्यों में टैक्स फ्री हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’, तारीफ में CM ने कही ये बात
Advertisement

अब इन 2 राज्यों में टैक्स फ्री हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’, तारीफ में CM ने कही ये बात

गुजरात और मध्य प्रदेश की सरकार ने मूवी 'द कश्मीर फाइल्स' ('The Kashmir Files') को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है. सरकार के मुताबिक इस बेहतरीन मूवी को सभी को देखना चाहिए.

गुजरात और मध्य प्रदेश सरकार ने मूवी को किया टैक्स-फ्री

नई दिल्ली: गुजरात सरकार (Gujarat Government) ने रविवार को हाल में प्रदर्शित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को राज्य में टैक्स फ्री (Tax-Free) करने का फैसला किया. इसके साथ ही कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार और पलायन पर आधारित इस फिल्म को भाजपा नीत मध्य प्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Government) ने भी राज्य में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है.

  1. गुजरात और मध्य प्रदेश सरकार का फैसला
  2. ‘द कश्मीर फाइल्स’ को किया टैक्स-फ्री 
  3. ट्वीट कर दी जानकारी

गुजरात सरकार का फैसला

मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) ने एक ट्वीट में कहा कि 11 मार्च को प्रदर्शित हुई फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (CM Bhupendra Patel) ने किया. इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है और निर्माण जी स्टूडियो ने किया है. 

ये भी पढें: Radhe Shyam ने दूसरे ही दिन पार किया 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा, Box Office पर छाए प्रभास

बड़े-बड़े कलाकारों ने किरदारों में डाल दी जान

यह फिल्म पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों द्वारा कश्मीरी हिंदू (Kashmiri Hindu) समुदाय के लोगों की लक्षित हत्या के बाद समुदाय के लोगों के घाटी से पलायन पर आधारित है. इस फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी जैसे कई कलाकारों ने भूमिका निभाई है.

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने किया ट्वीट

मध्यप्र देश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने रविवार को ट्वीट किया, ‘फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में कश्मीरी हिंदुओं द्वारा 1990 के दशक में सामना किए गए दर्द, पीड़ा, संघर्ष और मानसिक आघात का दिल को झकझोर देने वाला वर्णन किया गया है.’

ये भी पढें: 'मिर्जापुर' की डिम्पी पंडित ने शर्ट पहन कराया फोटोशूट, फैंस बोले- आग लगा दी

'ज्यादा से ज्यादा लोगों को फिल्म देखने की जरूरत'

उन्होंने आगे कहा, ‘इसको ज्यादा से ज्यादा लोगों को देखने की जरूरत है. इसलिए हमने इसे मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है.’ इस फिल्म के निर्माता अभिषेक अग्रवाल (Abhishek Agarwal) हैं. बता दें कि यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई है और चौहान ने इस फिल्म के निर्देशक और निर्माता को फिल्म की सफलता के लिए बधाई और शुभकामनाएं भी दी हैं.

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Trending news