संजय दत्‍त को मिले फरलो की जांच करेगी महाराष्‍ट्र सरकार
Advertisement

संजय दत्‍त को मिले फरलो की जांच करेगी महाराष्‍ट्र सरकार

अभिनेता संजय दत्‍त के लिए मुश्किलें थमती नहीं दिख रही हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्‍ट्र सरकार संजय दत्‍त को मिले फरलो (लंबी छुट्टी) की पड़ताल करेगी। महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री रामशिंदे ने एक बयान में कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी।

संजय दत्‍त को मिले फरलो की जांच करेगी महाराष्‍ट्र सरकार

नई दिल्‍ली : अभिनेता संजय दत्‍त के लिए मुश्किलें थमती नहीं दिख रही हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्‍ट्र सरकार संजय दत्‍त को मिले फरलो (लंबी छुट्टी) की पड़ताल करेगी। महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री रामशिंदे ने एक बयान में कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी।

गौर हो कि अभिनेता संजय दत्त 14 दिनों की छुट्टी मिलने पर बुधवार को यरवदा केंद्रीय जेल से बाहर आए थे। दत्त ने लंबी छुट्टी का आवेदन दिया था जिसे पुलिस प्रशासन ने मंजूर कर लिया था। वह मुम्बई विस्फोट मामले में वर्ष 2013 में हथियार अधिनियम के तहत अदालत से दोषी पाए जाने के बाद यदवदा जेल में कैद की सजा काट कर रहे हैं।

मुंबई में कथित तौर पर इस अभिनेता के हवाले से कहा गया है कि फरलो लेना हर कैदी का अधिकार है और हमें जरूर मिलना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि अभी क्रिसमस का समय है, इसलिए इस समय वह अपने परिवार के साथ इस फेस्टिवल को बिताना चाहते हैं।

वह मई, 2013 से मई, 2014 के बीच पेरौल या लंबी छुट्टी पर जेल से कथित तौर पर 118 दिनों तक बाहर रह चुके हैं। वह पांच साल की कैद की सजा में 18 महीने पहले ही बिता चुके हैं। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जेल) मीरान बोरावंकर ने कहा था कि हमने बुधवार को 14 दिनों की लंबी छुट्टी पर संजय दत्त को रिहा किया। मैं नहीं जानती कि लंबी छुट्टी के लिए संजय दत्त ने क्या कारण दिया था। जब उनके आवेदन पर पुलिस रिपोर्ट आयी, तब हमने उन्हें उन्हें रिहा कर दिया।

Trending news