सुशांत आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बुलाई बैठक, सीबीआई जांच पर भी हो सकता है विचार

सुशांत आत्महत्या राजपूत आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र सरकार ने 5 बजे बुलाई बैठक. इस बैठक में सीबीआई जांच पर भी विचार किया जा सकता है.

सुशांत आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बुलाई बैठक, सीबीआई जांच पर भी हो सकता है विचार
सुशांत सिंह राजपूत (File Photo)

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी जिस पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस इंस्पेक्टर कैसर आलम जोकि बिहार से सुशांत आत्महत्या मामले की मुंबई जांच करने पहुंचे हैं उन्होंने जानकारी दी है कि मुंबई पुलिस उनका पूरा सहयोग कर रही है.  

कैसर आलम ने बताया, 'पटना में पुलिस स्टेशन में कराई गई धोखाधड़ी मामले की जांच के लिए हम मुंबई में आकर छानबीन कर रहे हैं. इसमें मुंबई पुलिस हमारा पूरा सहयोग कर रही है.' हालांकि अभी तक पिछले 3 घंटे से बिहार पुलिस अंधेरी के क्राइम ब्रांच में आई हुई है लेकिन अभी तक डीसीपी अकबर पठान ऑफिस नहीं पहुंचे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने पांच बजे के करीब आला अफसरों की बैठक बुलाई है. सुशांत सिंह केस को सीबीआई को सौंपने के सवाल और बिहार पुलिस की मुंबई में मौजूदगी पर गृहमंत्री इस बैठक में चर्चा करेंगे. 

आपको बता दें 14 जून को सुशांत सिंह ने मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद से मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की पड़ताल कर रही है. जांच के दौरान 30 से अधिक लोगों से इस मामले में पूछताछ हो चुकी है. केस में नया मोड़ तब आया जब सुशांत के परिवार वालों ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों पर संगीन आरोप लगाए. मुंबई से लेकर बिहार पुलिस अब इस मामले की तह तक जांच करेगी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-