सुशांत मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने CBI से पूछे तीखे सवाल, मिला ऐसा जवाब
Advertisement

सुशांत मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने CBI से पूछे तीखे सवाल, मिला ऐसा जवाब

देशमुख ने कहा, 'हम उत्सुकता से जानना चाहते हैं. यहां तक कि लोग भी अब यह पूछ रहे हैं कि सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई या उनकी हत्या हुई. हम चाहते हैं कि सीबीआई जांच का विवरण सामने आए.'

फाइल फोटो

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले की जांच ठंडे बस्ते में चली गई है, उन्होंने सोमवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से जवाब मांगा जो अब इस मामले की जांच कर रहा है. राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई द्वारा मामले की जांच करते हुए छह सप्ताह से अधिक समय हो जाने के बाद जांच की स्थिति के बारे में जानना चाहा.

  1. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने CBI पर उठाए सवाल
  2. सीबीआई के प्रवक्ता आर.के. गौर ने जारी किया बयान
  3. सुशांत केस में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है

अनिल देशमुख ने उठाए सवाल
देशमुख ने कहा, 'आप सभी जानते हैं कि सुशांत की मौत के मामले की जांच महाराष्ट्र पुलिस और मुंबई पुलिस द्वारा बहुत ही पेशेवर तरीके से की जा रही थी. लेकिन इसे अचानक सीबीआई को सौंप दिया गया.' देशमुख ने कहा, 'हम उत्सुकता से जानना चाहते हैं. यहां तक कि लोग भी अब यह पूछ रहे हैं कि सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई या उनकी हत्या हुई. हम चाहते हैं कि सीबीआई जांच का विवरण सामने आए.'

सीबीआई प्रवक्ता का बयान
मंत्री के बयान के फौरन बाद, सीबीआई ने नई दिल्ली से इस मुद्दे पर एक बयान जारी किया. सीबीआई के प्रवक्ता आर.के. गौर ने कहा, 'सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में पेशेवर तरीके से जांच कर रही है, जिसमें सभी पहलुओं को देखा जा रहा है और अभी तक किसी भी पहलू को नकारा नहीं गया है. जांच जारी है.' जहां सीबीआई अभिनेता की मौत पर ध्यान केंद्रित करते हुए समग्र जांच कर रही है, वहीं दो अन्य केंद्रीय एजेंसियां, प्रवर्तन निदेशालय (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) वित्तीय और ड्रग्स एंगल से मामले की जांच कर रही हैं.

अब तक 20 लोगों की गिरफ्तारी
हालांकि सीबीआई और ईडी द्वारा जांच के सिलसिले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है, लेकिन एनसीबी ने तेजी से कार्रवाई करते हुए, अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है. यह कई प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों जैसे कि दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार लोगों में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनका भाई शोविक और 18 अन्य ड्रग पेडलर, सप्लायर, व्यापारी आदि शामिल हैं. कुछ एनसीबी की हिरासत में हैं, कुछ न्यायिक हिरासत में हैं और बाकी जमानत पर बाहर हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news