'3 Idiots' पर महाराष्ट्र पुलिस ने किया ऐसा ट्वीट, आर माधवन जवाब देकर भी फंस गए

अब इस फिल्म का एक पोस्टर महाराष्ट्र पुलिस ने शेयर किया है, जिसमें आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन तीनों स्कूटी पर बिना हेलमेट जा रहे हैं. पुलिस ने तीनों की इमेज के साथ लिखा है- जाने तुझे देंगे नहीं.

'3 Idiots' पर महाराष्ट्र पुलिस ने किया ऐसा ट्वीट, आर माधवन जवाब देकर भी फंस गए
फोटो साभार : ट्विटर

नई दिल्ली : राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म 'थ्री इडियट्स' (3 Idiots) सालों बाद फिर चर्चा में है. यह फिल्म 25 दिसंबर 2009 में रिलीज हुई थी. पिछले महीने ही फिल्म की टीम ने 10वीं एनीवर्सरी भी मनाई थी. अब इस फिल्म का एक पोस्टर महाराष्ट्र ट्रैफिक पुलिस ने शेयर किया है, जिसमें आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन तीनों स्कूटी पर बिना हेलमेट जा रहे हैं. पुलिस ने तीनों की इमेज के साथ लिखा है- जाने तुझे देंगे नहीं.

इसे शेयर करते हुए लिखा गया है कि दिल जो तेरा बात-बात पर घबराए, ड्राइवर इडियट है, प्यार से उसको समझ लें. इसके जरिेए पुलिस चेतावनी दे रही है कि बिना हेलमेट के नहीं छोड़ेंगे यानी चालान तो काटा ही जाएगा.

महाराष्ट्र पुलिस ने इस ट्वीट में आर माधवन को भी टैग किया. इस पर माधवन ने जवाब देते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बुलेट पर हेलमेट पहने बाइक चलाते दिख रहे हैं. तस्वीर के साथ माधवन ने लिखा है-मैं आपकी बात से पूरी तरह सहमत हूं. माधवन के इस ट्वीट पर लोग जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स माधवन को ट्रोल करते हुए उन्हें सही हेलमेट पहनने की सलाह दे रहे हैं, तो कुछ माधवन के जवाब की तारीफ कर रहे हैं. अधिकतर लोग माधवन को फुल हेलमेट पहनने की सलाह देते नजर आए.

'3 इडियट्स' में आमिर खान, आर माधवन, करीना कपूर, शरमण जोशी मुख्य भूमिका में थे, लेकिन इस ब्लॉकबस्टर के एक-एक करेक्टर ने वाहवाही बटोरी थी. फिर चाहे वह चतुर रामलिंगम (ओमी वैद्य) हों या वायरस (बोमन ईरानी). बोमन ईरानी तो एक इंटरव्यू में हाल ही में कहते दिखे कि उन्होंने भी नहीं सोचा था कि 'वायरस' जैसा निगेटिव करेक्टर लोगों को इतना पसंद आएगा. उन्होंने इस फिल्म को अपने दिल के सबसे करीब बताया था.

वैसे, निर्माता निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कुछ साल पहले संकेत दिए थे कि वह 3 इडियट्स का सीक्वल बना सकते हैं. उन्होंने बताया था कि उनके पास '3 इडियट्स 2' के लिए अच्छा आइडिया है. खबरें तो यह भी है कि अगर यह फिल्म बनती है तो इस फिल्म में भी आमिर खान मुख्य भूमिका में होंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें