महेश बाबू का 'Major' पर बड़ा ऐलान, VIDEO के साथ बताया कब आएगा टीजर
Advertisement

महेश बाबू का 'Major' पर बड़ा ऐलान, VIDEO के साथ बताया कब आएगा टीजर

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने प्रोडक्शन की पहली हिंदी फिल्म 'मेजर' (Major) को लेकर बड़ा ऐलान किया है. यह फिल्म  26/11 में शहीद हुए संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित है.

महेश बाबू का 'Major' पर बड़ा ऐलान, VIDEO के साथ बताया कब आएगा टीजर

नई दिल्ली:  26/11 में शहीद हुए मेजर दिवंगत संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) को उनके जन्मदिन पर श्रद्धांजलि देते हुए साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने बड़ा ऐलान कर दिया है. महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने प्रोडक्शन की  पहली हिंदी फिल्म 'मेजर' (Major) का टीजर रिलीज करने वाले हैं. उन्होंने इस टीजर की एक झलक भी साझा की है. यह फिल्म  26/11 में शहीद हुए संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित है.

  1. 'मेजर' के टीजर का हुआ ऐलान 
  2. सामने आई फिल्म की झलक
  3. एक्टर अदिवि सेष ने कही ये बात

अदिवि सेष ने भी शेयर किया वीडियो

26/11 के आतंकवादी हमले में अपने देश के लिए शहीद हुए दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जयंती पर एक्टर अदिवि सेष ने एक वीडियो क्लिप आउट किया है. यह 'मेजर' की एक छोटी सी झलक है, ये फिल्म इस महायोद्धा की गाथा को पर्दे पर जीवंत करेगी. देखिए ये VIDEO...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

लिखी इमोशनल बात

शहीद मेजर संदीप के जीवन और उनके बहादुरी को सलाम करते हुए,  अदिवि सेष कहते हैं, 'हम सब उन्हें उनकी दिलेरी और देश के लिए समर्पित जज्बे के लिए हमेशा याद करते हैं पर बहुत लोग ये नहीं जानते कि वे अपनी जिंदगी कैसे जिया करते थे. 'मेजर' फिल्म न ही केवल उनके बलिदान की कहानी को कहती है बल्कि उनके जीवन की कहानी को भी दिखाने में गौरवपूर्ण अनुभव कराने वाली है. 'मेजर', याद करता एक बेटे को, एक दोस्त को और एक जवान को उनके जयंती के अवसर पर और मैं इस पर्व को सेलिब्रेट करना चाहता हूं.'

इस दिन सामने आएगा टीजर

फिल्म की इन जांबाजी से सराबोर छोटी झलकियों के साथ फिल्म के निर्माता ने बता दिया कि फिल्म का टीजर 28 मार्च को रिलीज किया जाएगा. बीते साल की शुरुआत में इस फिल्म का ऐलान किया गया था. 

इसे भी पढ़ें: नुसरत जहां को टक्कर दे रही हैं TMC की नई कैंडिडेट Sayantika Banerjee- देखें PHOTOS

 
कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'मेजर' 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी जिसमें सोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज मुख्य किरदार में हैं. फिल्म को निर्देशित किया है सशी किरण टिक्का ने और फिल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया जिन्हें महेश बाबू के जीएमबी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: Taapsee Pannu ने दिखाई अपने नए घर की झलक, PHOTO शेयर कर हुईं इमोशनल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news