Mahesh Manjrekar को हुआ शरीर के इस हिस्से में कैंसर, ऑपरेशन के बाद अब ऐसी है हालत
Advertisement

Mahesh Manjrekar को हुआ शरीर के इस हिस्से में कैंसर, ऑपरेशन के बाद अब ऐसी है हालत

महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के लेटेस्ट प्रोजेक्ट्स की बात करें तो ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म '1962: The War in the Hills' थी.

महेश मांजरेकर

नई दिल्ली: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और फिल्ममेकर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने हिंदी सिनेमा को 'वास्तव' (Vaastav), 'कांटे' (Kaante), 'मुसाफिर' (Musafir), 'वांटेड' (Wanted) और 'बॉडीगार्ड' (Bodyguard) जैसी तमाम सुपरहिट फिल्में दी हैं. कहा जा सकता है कि महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने बॉलीवुड को एक नए पायदान तक पहुंचाने में काफी योगदान दिया है. इन दिनों महेश की तबीयत काफी नासाज है.

  1. महेश मांजरेकर को हुआ कैंसर
  2. हाल ही में कराया है ऑपरेशन
  3. अब रिकवर कर रहे महेश

कहां हुआ है महेश को कैंसर?
जी न्यूज की सहयोगी अंग्रेजी वेबसाइट DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) को यूरिनरी ब्लैडर (पेशाब की थैली) में कैंसर हो गया है. इस बीमारी के चलते उन्हें कई तरह की तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने हाल ही में इसका ऑपरेशन कराया है और अब वह इससे रिकवर कर रहे हैं. रिपोर्ट में द इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से बताया गया है कि महेश (Mahesh Manjrekar) ने बताया कि बीते दिनों उन्होंने ऑपरेशन कराया है और अब वह रिकवर कर रहे हैं.

ये था एक्टर का हालिया प्रोजेक्ट
महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के लेटेस्ट प्रोजेक्ट्स की बात करें तो ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म '1962: The War in the Hills' थी. एक कलाकार के तौर पर महेश (Mahesh Manjrekar) ने अपनी शुरुआत साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म वास्तव से की थी. इस फिल्म में वह एक गाने में खुद नजर आए थे.

इन फिल्मों में नजर आए हैं महेश
संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर ये फिल्म सुपरहिट रही थी और आज भी पसंद की जाती है. इस आइकॉनिक फिल्म के अलावा महेश संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ कांटे और मुसाफिर जैसी फिल्मों में काम करते नजर आ चुके हैं. इन सभी फिल्मों में महेश का किरदार ग्रे शेड था.

यह भी पढ़ें- क्या Nora Fatehi ने सिखाया Disha Patani को डांस? जानिए पूरी कहानी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news