Zee Rozgar Samachar

Mahesh Shetty को सुशांत सिंह राजपूत ने की थी आखिर कॉल, कहा- 'बात तो करता यार'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से हर कोई दुखी है. अब भी लोग सोशल मीडिया पर उनके जानें के गम में इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे हैं. हर किसी के लिए ये यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि बॉलीवुड के इस होनहार एक्टर ने डिप्रेशन में आकर मौत को लगे लगा लिया.

Mahesh Shetty को सुशांत सिंह राजपूत ने की थी आखिर कॉल, कहा- 'बात तो करता यार'
सुशांत सिंह राजपूत ( File Photo )

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से हर कोई दुखी है. अब भी लोग सोशल मीडिया पर उनके जाने के गम में इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे हैं. हर किसी के लिए ये यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि बॉलीवुड के इस होनहार एक्टर ने डिप्रेशन में आकर मौत को लगे लगा लिया. कुछ ऐसा ही रिएक्शन सुशांत के अजीज दोस्त महेश शेट्टी का भी है. महेश शेट्टी सुशांत के करीबी दोस्त थे जिन्होंने अब सुशांत के निधन के बाद एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने मरने से पहले अपने दोस्त महेश शेट्टी को ही आखिरी कॉल की थी. महेश शेट्टी ने सुशांत सिंह के साथ अपनी एक फोटो शेयर करने के साथ लिखा, 'ये बेहद अजीब सी फीलिंग है. मुझे काफी कुछ कहना है लेकिन कह नहीं पा रहा हूं. अपनी जिंदगी में कई बार आप कुछ ऐसे लोगों से मिलते हैं जिनसे आपका जबरदस्त कनेक्शन जुड़ जाता है. ऐसा महसूस होता है कि आपका उनसे कुछ पहले का नाता होता है. भाई होने के लिए एक ही मां की कोख से जन्म लेना जरूरी नहीं. सुशांत और मैं ऐसे ही भाई थे. सुशांत बेहद ही परफेक्शनिस्ट था. मैं सुशांत की हर फिल्म देखता था और बहुत खुश होता था. वो अपने किरदार को बहुत अच्छे से निभाता था और उसके लिए वो काफी मेहनत भी करता था. उसे देखकर हमे काफी गर्व होता था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

So much has been left unanswered and there’s so much more left to talk. I’ll tell you all about it, when I see you again !!!

को Mahesh Shetty (@memaheshshetty) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

महेश ने आगे लिखा, 'मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि मैं एक दिन तुम्हारे लिए ये सब लिखूंगा. मुझे ये पता था कि भगवान की तुम पर देन है लेकिन ये नहीं पता था कि वो तुम्हें इतनी जल्दी लेकर चले जाएंगे. काश तुम मुझे अपने दर्द के बारे में बताते. तुम्हें पता था कि शेट्टी है वो हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा. तो फिर क्यों ? बात तो कर लेता यार. मैं जानता हूं कि तुम्हें सितारे बहुत पसंद हैं. धरती मां की कसम.. अब मैं तुम्हें उन सितारों में देखा करूंगा.' 

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. 34 साल की उम्र में सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया. पिछले 6 महीने से सुशांत डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.