close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस एक्ट्रेस ने की हिमेश रेशमिया की तारीफ, कहा- 'रानू मंडल जैसी किस्मत सबकी नहीं होती'

महिका शर्मा ने रानू मंडल के बारे में कहा कि वह बहुत खुशकिस्मत महिलाओं में से हैं कि उन्हें बॉलीवुड में कुछ लोगों सोशल गोल्स सेट करने लिए ब्रेक दिया. लेकिन मनोरंजन की दुनिया असल में इतनी अच्छी नहीं है.  

इस एक्ट्रेस ने की हिमेश रेशमिया की तारीफ, कहा- 'रानू मंडल जैसी किस्मत सबकी नहीं होती'
रानू मंडल के वायरल वीडियो के बाद हिमेश ने उन्हें गाने का मौका दिया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: विवादों में घिरी रहने वाली टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने रातोंरात सिंगिंग सेंसेशन बनीं रानू मारिया मंडल के बारे में कहा कि वो लकी हैं कि उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिल गई है, वरना हर कोई इतना लकी नहीं होता. माहिका ने सिंगर हिमेश रेशमिया की तारीफ करते हुए कहा कि मैं हिमेश रेशमिया की सराहना करती हूं कि उन्होंने ये शानदार कदम उठाया. इससे बेशक ही उनकी आने वाली फिल्म 'हैपी, हार्डी एंड हीर' को एक्स्ट्रा पब्लिसिटी मिलेगी. मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं. 

महिका शर्मा ने रानू मंडल के बारे में कहा कि वह बहुत खुशकिस्मत महिलाओं में से हैं कि उन्हें बॉलीवुड में कुछ लोगों सोशल गोल्स सेट करने लिए ब्रेक दिया. लेकिन मनोरंजन की दुनिया असल में इतनी अच्छी नहीं है. ऐसी लॉटरी लोगों के पास दशकों में आती है. वर्ना हम जैसी खूबसूरत लड़कियों को सिर्फ दरिंदे अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं. फिर 'मीटू' जैसे मामले सामने आते हैं.

बता दें कि पश्चिम बंगाल के नदिया झिले की रहने वालीं 55 साल की रानू मारिया मंडल सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं. सोशल मीडिया स्टार बन चुकीं रानू जो कभी कोलकाता रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर की आवाज में गाती थीं, आज वह इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें गाने का मौका दिया है. इसी बीच खबर ये भी आई थी कि सलमान खान ने रानू को एक घर और अपनी फिल्म में गाने का मौका भी दिया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें