close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान के शो में हुई इस टीवी एक्ट्रेस की एंट्री, BOLD RED LOOK हुआ वायरल

पिछले कई दिनों से खबरें है कि शो में राखी सावंत से लेकर भोजुपरी एक्ट्रेस तक कई नामों की चर्चा है. इसी बीच खबर आई है कि विवादों में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा भी कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हैं.

सलमान के शो में हुई इस टीवी एक्ट्रेस की एंट्री, BOLD RED LOOK हुआ वायरल
माहिका शर्मा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: सलमान खान का फेमस रियलिटी शो जल्द ही शुरू होने जा रहा है. इसी बीच शो के कंटेस्टेंट की संभावित लिस्ट सामने आने लगी है. पिछले कई दिनों से खबरें है कि शो में राखी सावंत से लेकर भोजुपरी एक्ट्रेस तक कई नामों की चर्चा है. इसी बीच खबर आई है कि विवादों में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा भी कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हैं. बिग बॉस की खबरों के बीच माहिका का नया बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

माहिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड बिकिनी में एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं. 

इस एक्ट्रेस ने फुटपाथ पर कराया फोटोशूट, लोग इसलिए दे रहे सलमान से बचने की सलाह

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Raining outside and I'm feeling wet inside #Rain #Mumbai #photography #mood

A post shared by Mahika Sharma (@memahikasharma) on

बता दें कि कुछ दिन पहले भी माहिका ने फुटपाथ पर अपनी एक सोती हुई फोटो शेयर की थी जिसमें लोगों के कई फनी कमेंट्स आए थे. माहिका शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर फुटपाथ पर लेटे हुए एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा है कि घर से दूर जब थक जाओ तो अंदाज अपना-अपना मुझे रास्ते पर रहना पसंद हैं. माहिका की इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि बाकी सब तो ठीक है लेकिन सलमान खान से बचकर रहना. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

When home is away... and you wana rest.. "andaaz apna apna.. Raste pe rehna pasand hai mujhe"

A post shared by Mahika Sharma (@memahikasharma) on

इतना ही नहीं माहिका उस समय चर्चा में आ गईं जब उन्होंने राहुल गांधी के लिए व्रत रखने की बात कही थी. माहिका ने कहा था कि मैं भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए व्रत रख रही हूं जो केवल राहुल गांधी के हाथों में है. राहुल तो जीत नहीं पाए लेकिन माहिका लाइमलाइट में जगह बनाने में कामयाब रहीं. पीएम मोदी की जीत के बाद माहिका ने कहा था कि पीएम मोदी से अपील करते हुए महिका शर्मा ने कहा है कि मैं देश के फैसले का सम्मान करती हूं और फैसले का स्वागत करती हूं. उम्मीद है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को बलात्कार मुक्त और आतंकवाद मुक्त देश बनाएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें