close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस एक्ट्रेस ने फुटपाथ पर कराया फोटोशूट, लोग इसलिए दे रहे सलमान से बचने की सलाह

माहिका ने दो दिन पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी जो खूब वायरल हो रही है. माहिका ने फुटपाथ पर अपनी एक सोती हुई फोटो शेयर की है जिसमें लोगों के कई फनी कमेंट्स आ रहे हैं.

इस एक्ट्रेस ने फुटपाथ पर कराया फोटोशूट, लोग इसलिए दे रहे सलमान से बचने की सलाह
माहिका शर्मा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: टीवी अभिनेत्री माहिका शर्मा अपने अजब-गजब तरीकों के चलते आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. राहुल गांधी के लिए व्रत रखने से लेकर पीएम मोदी से महिला सुरक्षा की अपील करने तक माहिका सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. माहिका ने दो दिन पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी जो खूब वायरल हो रही है. माहिका ने फुटपाथ पर अपनी एक सोती हुई फोटो शेयर की है जिसमें लोगों के कई फनी कमेंट्स आ रहे हैं. बता दें कि माहिका अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.  

माहिका शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर फुटपाथ पर लेटे हुए एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा है कि घर से दूर जब थक जाओ तो अंदाज अपना-अपना मुझे रास्ते पर रहना पसंद हैं. माहिका की इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि बाकी सब तो ठीक है लेकिन सलमान खान से बचकर रहना. बता दें कि फुटपाथ एक्सीडेंट के बाद से सलमान खान के ऊपर कई ऐसे मीम्स बनाए जा चुके हैं.  

इस टीवी एक्ट्रेस ने राहुल गांधी को पीएम बनाने के लिए रखा था व्रत, अब कही ये बात...

Actress Mahika Sharma spotted sleeping

बता दें कि माहिका उस समय चर्चा में आ गईं जब उन्होंने राहुल गांधी के लिए व्रत रखने की बात कही थी. माहिका ने कहा था कि मैं भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए व्रत रख रही हूं जो केवल राहुल गांधी के हाथों में है. राहुल तो जीत नहीं पाए लेकिन माहिका लाइमलाइट में जगह बनाने में कामयाब रहीं. पीएम मोदी की जीत के बाद माहिका ने कहा था कि पीएम मोदी से अपील करते हुए महिका शर्मा ने कहा है कि मैं देश के फैसले का सम्मान करती हूं और फैसले का स्वागत करती हूं. उम्मीद है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को बलात्कार मुक्त और आतंकवाद मुक्त देश बनाएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें