close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राहुल गांधी के समर्थन में बोलीं TV एक्ट्रेस माहिका, 'भगवान राम को वनवास जाना पड़ा था'

राहुल से प्यार करने का दावा करने वालीं एक्ट्रेस माहिका शर्मा फिर से चर्चा में आ गई हैं. माहिका ने राहुल को सपोर्ट करते हुए कहा कि पॉलीटिक्स बहुत गंदी चीज है, राहुल गांधी जैसा भावुक इंसान इस गंदी पॉलीटिक्स का शिकार हो गया.

राहुल गांधी के समर्थन में बोलीं TV एक्ट्रेस माहिका, 'भगवान राम को वनवास जाना पड़ा था'
माहिका शर्मा कई बड़े रियलिटी शोज में हिस्सा लेने की वजह से चर्चा में (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने इस्तीफे के बाद से लगातार खबरों में बने हुए हैं. इतना ही नहीं उनके इस्तीफे पर नेताओं से लेकर ग्लैमर इंडस्ट्री तक लोग अपनी राय रख रहे हैं. राहुल से प्यार करने का दावा करने वालीं एक्ट्रेस माहिका शर्मा फिर से चर्चा में आ गई हैं. माहिका ने राहुल को सपोर्ट करते हुए कहा कि पॉलीटिक्स बहुत गंदी चीज है, राहुल गांधी जैसा भावुक इंसान इस गंदी पॉलीटिक्स का शिकार हो गया. मैं उदास हूं लेकिन मैं जानती हूं कि उनकी रगों में गांधी खून है. महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की तरह वो भी बहुत जल्द जीत हासिल करेंगे वो भी गंदी पॉलीटिक्स खेले बिना.

माहिका ने आगे कहा कि भगवान राम और पांडवो को भी अपने साम्राज्य से कुछ समय के लिए दूर जाना पड़ा था लेकिन हमेशा सच की जीत होती है और वो भी राजा बने थे. मैं राहुल गांधी के साथ हूं और कुछ समय के लिए ब्रेक लेना भी ठीक है. मैं उनसे प्यार करती थी और हमेशा करती रहूंगी. फिर चाहे वो कांग्रेस पार्टी का हिस्सा हो या ना हो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मेरे लिए सिर्फ राहुल मायने रखते हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने राहुल गांधी को पीएम बनाने के लिए रखा था व्रत, अब कही ये बात...

 

बता दें कि चुनाव से पहले कई सेलेब्स ने बड़े-बड़े प्रण लिए थे और अपनी पसंद की पार्टी को सपोर्ट करने के लिए सारे जतन किए थे. इनमें से कुछ की उम्मीद पूरी हुई तो कइयों को मायूसी हाथ लगी. माहिका शर्मा ने तो राहुल गांधी के सपोर्ट में व्रत तक रख लिया था कि वो पीएम बने लेकिन ऐसा हो नहीं हो सका. इसके बाद पीएम मोदी से अपील करते हुए महिका शर्मा ने कहा है कि मैं देश के फैसले का सम्मान करती हूं और फैसले का स्वागत करती हूं. उम्मीद है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को बलात्कार मुक्त और आतंकवाद मुक्त देश बनाएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें