माहिरा खान के चेहरे पर इतने धब्बे देख लोग हुए हैरान, PHOTO हो रही है वायरल

इस तस्वीर को शेयर करके माहिरा खान ने हिम्मत का काम तो किया है, ट्रोलिंग के इस जमाने में ये आसान काम नहीं है.

माहिरा खान के चेहरे पर इतने धब्बे देख लोग हुए हैरान, PHOTO हो रही है वायरल
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई  दिल्ली : शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आ चुकी माहिरा खान (Mahira Khan) की एक तस्वीर इन दिनों चर्चा में है. दरअसल, एक्ट्रेस माहिरा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा 'मुख्खो फ्रेकल्स'. इस तस्वीर में माहिरा के चेहरे पर धब्बे दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीर वायरल होने के बाद माहिरा के फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फ्रेकल्स एक स्किन प्रोब्लम है, जिसमें चेहरे पर धब्बे उभर आते हैं. ये ज्यादा धूप में रहने या फिर हार्मोनल प्रोब्लम के कारण होते हैं.

कई यूजर्स ने इस तस्वीर को फेक बताया तो वहीं कुछ ने एक्ट्रेस की सुंदरता की तारीफ की। एक यूजर ने लिखा कि आप बेहद सुंदर लग रही हैं. एक ने लिखा कि इस तस्वीर में देखकर आपसे और ज्यादा प्यार हो गया है. खैर, यह तस्वीर फिल्टर भी बताई जा रही है, लेकिन इस तस्वीर को शेयर करके माहिरा ने हिम्मत का काम तो किया है. धब्बों के साथ अपने चेहरे की तस्वीर शेयर करना कोई आसान काम नहीं है.

 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mukkho freckles 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

 वैसे माहिरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं.अपनी फिल्म 'रईस' के वीडियो भी वह अक्सर शेयर करती रहती हैं.
 
बता दें कि एक बार माहिरा और रणबीर कपूर की तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें माहिरा सिगरेट पी रही थीं. इसे लेकर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए थे. माहिरा ने बॉलीवुड में शाहरुख के साथ एंट्री की और वह लंबी पारी खेलने के मूड से बॉलीवुड में आई भी थीं, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. 'रईस' की रिलीज़ के वक्त मनसे नेता राज ठाकरे ने पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने को लेकर विरोध जताया था जिसके बाद फिल्म के प्रमोशन कैम्पेन से माहिरा को दूर रखा गया. इसके बाद माहिरा ने किसी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया.