माहिरा खान ने रणबीर के साथ वायरल हुईं तस्वीरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा...

माहिरा आजकल अपनी फिल्म 'वरना' के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने इस मामले पर बात की. 

माहिरा खान ने रणबीर के साथ वायरल हुईं तस्वीरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा...
माहिरा ने कहा कि मुझे इस बात का पछतावा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कुछ वक्त पहले तब सुर्खियों में आईं थी जब रणबीर कपूर के साथ उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं. इन तस्वीरों में वह रणबीर के साथ सिगरेट पीती हुई नजर आ रहीं थी और उन्होंने बैकलेस शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी. माहिरा की इन तस्वीरों पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था लेकिन इस पर माहिरा की तरफ से कुछ नहीं कहा गया था. हालांकि, अब माहिरा ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. माहिरा ने अपनी रखते हुए कहा है कि वह अभी तक चुप रहीं क्योंकि उनको समझ ही नहीं रहा था कि इस पर क्या कहें. जानिए उन्होंने और क्या कहा...

दरअसल, माहिरा आजकल अपनी फिल्म 'वरना' के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने इस मामले पर बात की. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का पछतावा है और उनसे गलतियां होती हैं. माहिरा ने कहा, 'मैं एक स्ट्रॉन्ग महिला हूं लेकिन जब यह सब हुआ तो मैं पूरी तरह से टूट गई. मैं रोज़ सोचती थी कि मैं स्टेटमेंट पोस्ट करूंगी लेकिन मैं खुद को रोक लेती थी क्योंकि मुझे पता ही नहीं था कि मुझे कहना क्या है'.

माहिरा ने आगे कहा, 'सच कहूं तो मैं नहीं जानती कि इतनी सारी आलोचनाएं कहां से आ गईं. यह सब नफरत वाली जगह से तो नहीं आई हैं. यहां मैं ट्रोलर्स की बात नहीं कर रही बल्कि उन लोगों की बात कर रही हूं जिन्हें सच में इन तस्वीरों को देखकर बुरा लगा है. उनका अपसेट होना वैसा ही है, जिस तरह से उन तस्वीरों को देखकर मेरी मम्मी, नानी अपसेट होती हैं. अब भी मैं किसी महिला से मिलती हूं तो वह मुझे कहती है कि मुझे तुम्हारी वो तस्वीर पसंद नहीं आई तो मैं तुरंत माफी मांग लेती हूं'. अपने फैन्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं एक अच्छी रोल मॉडल हूं, लेकिन परफेक्ट रोल मॉडल नहीं हूं. मैं इंसान हूं मुझसे गलतियां होती हैं. मुझे उन लोगों को देख खुशी हुई जो मेरे सपोर्ट में बोले'. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.