close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रणबीर कपूर के चक्‍कर में फिर Troll हुईं पाक एक्‍ट्रेस माहिरा खान, पर यूं दिया करारा जवाब

माहिरा अपनी और रणबीर कपूर की उस वायरल फोटो के चलते सुर्खियों में आई थीं, जिसमें वह लंदन की सड़क पर रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीती हुई नजर आ रही थीं.

रणबीर कपूर के चक्‍कर में फिर Troll हुईं पाक एक्‍ट्रेस माहिरा खान, पर यूं दिया करारा जवाब

नई दिल्‍ली: पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान दो साल पहले शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में उनकी हीरोइन बनी नजर आई थीं. लेकिन अपनी इस फिल्‍म से ज्‍यादा इंडिया में माहिरा अपनी और रणबीर कपूर की उस वायरल फोटो के चलते सुर्खियों में आई थीं, जिसमें वह लंदन की सड़क पर रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीती हुई नजर आ रही थीं. यूं तो यह किस्‍सा एक साल पुराना हो गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोल्‍स अब भी माहिरा का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ, लेकिन इस बार माहिरा इन ट्रोल्‍स पर नाराज नहीं हुईं, बल्कि बड़े ही दिलचस्‍प अंदाज में अपना जवाब दिया है.

दरअसल पाकिस्‍तानी क्रिकेटर मोहम्‍मद हफीज ने टेस्‍ट क्रिकेट से सन्‍यास ले लिया है और इसकी घोषणा उन्‍होंने एक दिन पहले ही की. माहिरा खान ने मोहम्‍मद हफीज को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया और लिखा, 'इस शानदार पारी के लिए मुबारक और शुक्रिया. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मैंने आपको लाइव खेलते हुए देखा. आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्‍यार.'

mahira

लेकिन माहिरा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने उन्‍हें फिर से रणबीर कपूर के साथ वायरल हुए फोटो के लिए ट्रोल कर दिया. इस ट्वीट में यूजर ने लिखा, 'लगता है कोई खास काम नहीं मिल रहा है, जब से 'रणवीर कपूर' ( Ranveer Kapoor ) वाली पिक्‍चर आउट हुई..'. लेकिन इस ट्वीट का जवाब माहिरा ने सिर्फ एक शब्‍द से दिया और वह था 'Ranbir'. दरअसल इस यूजर ने रणबीर का कपूर का नाम गलत लिखा था.

mahira khan

बता दें कि हाल ही में खबर आई थीं कि रणबीर कपूर कुछ समय पहले भी 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग खत्‍म करने के बाद माहिरा से मिलने लंदन पहुंचे हैं. हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें