जब स्पोर्ट्स के इस सवाल पर सुशांत ने कहा था- 'मैंने खेला है... धोनी किया है भाई'

इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक पुराना इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है. ये 2019 में आई उनकी फिल्म 'छिछोरे' के समय का वीडियो है.

जब स्पोर्ट्स के इस सवाल पर सुशांत ने कहा था- 'मैंने खेला है... धोनी किया है भाई'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नही हैं, लेकिन कोई ऐसा दिन नहीं जब उनके चाहने वालों ने उन्हें याद न किया हो. सुशांत का कोई पुराना वीडियो या उनसे जुड़ी खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर आती रहती हैं. वहीं, इन दिनों सुशांत का एक पुराना इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है. ये 2019 में आई उनकी फिल्म 'छिछोरे' के समय का वीडियो है.

'छिछोरे' की ऑफिशियल रिलीज के दौरान फेमस कॉमेडियन जाकिर खान ने सुशांत और उनकी टीम से सवाल किया कि क्या आप लोग कभी किसी खेल से जुड़े हैं. तब सुशांत ने हंसते हुए कहा, 'मैंने खेला है, मैं धोनी किया है भाई (Maine khela hai.. main Dhoni kiya hai bhai).'सुशांत ने बताया, 'मैं बहुत खुशनसीब हूं जो मुझे धोनी की बॉयोपिक में काम करने का मौका मिला'.

सुशांत के सुसाइड के बाद पुलिस छानबीन में लगी हुई है. पुलिस उनके करीबी दोस्तों से पूछताछ भी कर रही है. सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत को अपने दोस्तों से बात करने और मिलने से रोकती थीं. ऐसे में धीरे-धीरे रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार ने सुशांत सिंह राजपूत को उनके सभी दोस्तों से दूर कर दिया. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें