#MainBhiSushant: सुशांत सुसाइड केस का 'हत्‍यारा' कौन?

सुशांत का मुद्दा देश भर में एक जनआंदोलन बनकर सामने आ चुका है, जिसमें ZEE NEWS ने बड़ी ही सर्तकता के साथ आप तक हर अपडेट पहुंचाया है. आइए एक नजर में देखते हैं कि आखिर अब तक इस केस में क्या हुआ कब हुआ... 

#MainBhiSushant: सुशांत सुसाइड केस का 'हत्‍यारा' कौन?

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को डेढ़ महीने से ज्यादा समय बीत चुका है. लेकिन यह मामला अब और गर्माता जा रहा है. सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारे तक सुशांत के लिए न्याय की मांग को लेकर आवाजें उठाई जा रही हैं. रिया चक्रवर्ती और उनके भाई पर केस दर्ज होने के बाद से लगातार ट्विटर पर #SushantSinghRajputDeathCase, #RheaChakroborty ट्रेंड कर रहा है. ZEE NEWS ने इस मामले पर हमेशा पैनी नजर रखी है और केस से संबंधित हर अपडेट को आप तक सबसे पहले पहुंचाने की जिम्मेदारी निभाई है. सुशांत का मुद्दा देश भर में एक जनआंदोलन बनकर सामने आ चुका है, जिसमें ZEE NEWS ने बड़ी ही सर्तकता के साथ आप तक हर अपडेट पहुंचाया है. आइए एक नजर में देखते हैं कि आखिर अब तक इस केस में क्या हुआ कब हुआ... 

1 नहीं मिला सुसाइड नोट 
सुशांत ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दी. लेकिन उनकी आत्महत्या को लेकर कोई सुसाइड नोट या कोई मैसेज सामने नहीं आया. जिसके बाद लगातार उनके फैंस ने इसे आत्महत्या मानने से इनकार कर दिया.  

2 सुशांत को किया गया
मजबूर सुशांत को आत्महत्या के लिए मज़बूर किया गया  सबसे पहले ZEE NEWS पर.  

3 सवालिया निशान किसपर
शेखर कपूर के ट्वीट ने कई लोगों पर लगाए सवालिया निशान, जिसके बाद से पुलिस को भी यह जानने में मदद मिली कि किस तरह शिकार हो रहे थे सुशांत. 

4 महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती 
ZEE NEWS ने सबसे पहले बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जल्द होगी रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट से होगी पूछताछ.

5 तीन कंपनियों का लेखा जोखा
सुशांत की तीन कंपनियों में रिया की हिस्सेदारी को लेकर भी ZEE NEWS ने जानकारी दी. 

6. रिया पर FIR 
सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती पर FIR की खबर सबसे पहले ZEE NEWS पर ही दिखाई गई. जिसमें रिया और सुशांत को लेकर जितने सवाल थे सबपर विस्तार से दर्शकों को अवगत कराया गया. 

7. बैंक से निकले 15 करोड़ रुपए 
सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले गये. इस बात की जानकारी भी आपको सबसे पहले ZEE NEWS पर ही दी गई. 

 

8. कंपनी में रिया का नाम  
सुशांत की कंपनी में रिया का नाम 'Rhea'lityX जोड़ा गया. इसकी जानकारी भी सबसे पहले हमने आप तक पहुंचाई. 

9. भाई की भी एंट्री
सुशांत की कंपनी में रिया चक्रवर्ती ने सिर्फ खुद की हिस्सेदारी ही नहीं ली. बल्कि सुशांत की कंपनी में वह अपने भाई शोविक की एंट्री कराई. इस बात की जानकारी सबसे पहले ZEE NEWS पर दी गई. 

10. रिया का भाई डायरेक्टर
इतना ही नहीं सुशांत की कंपनी में रिया के भाई डायरेक्टर थे सबसे पहले इस खबर को भी आप तक ZEE NEWS ने ही पहुंचाया है. 

LIVE TV

11. शाविक का खर्च उठाते थे सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत ने रिया और उनके भाई को कंपनी में हिस्सदारी तो दी ही थी. लेकिन सुशांत सिंह रिया के भाई शोविक का खर्च उठाते थे. इस खबर ने बाद से रिया और शोवित पर सबकी निगाहें टिक चुकी थीं. 

12. आखिर क्यों छोड़ी कंपनी 
खुदकुशी से कुछ समय पहले ही रिया ने भाई के साथ सुशांत की कंपनी छोड़ी. इस बात की जानकारी भी आप तक सबसे पहले ZEE NEWS ने पहुंचाई. 

13. दो राज्यों की पुलिस आमने-सामने
सुशांत के मामले पर अब पिता के FIR करने के बाद से ही बिहार और महाराष्ट्र पुलिस आमने-सामने आ चुकी है.

14 रिया करती थीं काला जादू 
सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने रिया पर गंभीर आरोप लगाया है, एक हाउसमेड के अनुसार रिया ने काला जादू किया था. यह जानकारी भी आप तक सबसे पहले ZEE NEWS ने दी. 

15. सुशांत चाहते थे अलगाव
इसी बीच खबर आई कि सुशांत रिया से अपने इस रिश्ते से तंग आ चुके थे. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का दावा किया कि सुशांत रिया से रिश्ता तोड़ना चाहते थे.

16. क्यों बदला गया स्टाफ
इस केस में एक बड़ी हैरान करने वाली जानकारी जो सामने आई वह थी कि सुशांत की मर्जी के खिलाफ उनका स्टाफ बदला गया. इस खबर को आप तक सबसे पहले पहुंचाने वाला ZEE NEWS ही था. 

17. उस रात नहीं हुई पार्टी 
जहां अब तक एक रात पहले दोस्तों के साथ पार्टी की बात कही जा रही थी, लेकिन अब ZEE NEWS ने बताया सच कि आत्महत्या से पहले सुशांत ने पार्टी नहीं की थी.

ये भी देखें-