close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस एक्‍ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी, पहली ही फिल्‍म के लिए मिला था नेशनल अवार्ड

एक्‍ट्रेस श्‍वेता प्रसाद बासु ने भी गुपचुप बंगाली रीति-रिवाजों में अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचा ली है.  

इस एक्‍ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी, पहली ही फिल्‍म के लिए मिला था नेशनल अवार्ड
(फोटो साभारः @shwetabasuprasad11)

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है. साल के आखिरी महीने में कई बड़े सेलिब्रेटीज के घर शहनाई बज चुकी है और इसी बीच टीवी एक्‍टर्स भी सात फेरे ले रहे हैं. अदिति गुप्‍ता और पारुल चौधरी के बाद एक्‍ट्रेस श्‍वेता प्रसाद बासु ने भी गुपचुप बंगाली रीति-रिवाजों में अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचा ली है. श्‍वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेडिंग की फोटो शेयर की हैं. 

श्‍वेता ने अपने बॉयफ्रेंड रोहित मित्‍तल के साथ बंगाली रस्‍मों से शादी की है. बता दें कि श्‍वेता ने बॉलीवुड में बतौर चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट 'मकड़ी' फिल्‍म से एंट्री की थी. श्‍वेता का अपनी इस फिल्‍म के लिए 2002 में नेशनल अवार्ड भी मिला था. 

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई अदाकारा श्वेता बसु अब बन गई स्क्रिप्ट कंसल्टेंट!

श्वेता बसु प्रसाद करीब 4 साल से रोहित मित्तल को डेट कर रही थीं जिसके बाद दोनों ने सात फेरे लेने का फैसला लिया है. शादी के बाद श्वेता और रोहित मुंबई में रिसेप्शन पार्टी को होस्ट करेंगे. श्वेता और रोहित बीते दो सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे.  दोनों ने इसी साल जून में सगाई की थी. श्वेता 'मकड़ी' के अलावा ‘इकबाल’, ‘वाह! लाइफ हो तो ऐसी’ और ‘डरना जरूरी हैं’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसी के साथ श्वेता टीवी और साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्‍ट्रेस हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें