SANJU: मेकर्स ने की है जबरदस्त तैयारी, एक साथ 5 शहरों में रिलीज करेंगे ट्रेलर

फिल्म से रणबीर के साथ सोनम कपूर, परेश रावल, विक्की कौशल और अनुष्का के पोस्टर को शेयर किया गया. रणबीर और संजय दत्त के फैन्स इस ट्रेलर के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

SANJU: मेकर्स ने की है जबरदस्त तैयारी, एक साथ 5 शहरों में रिलीज करेंगे ट्रेलर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. रणबीर को संजय दत्त के किरदार में देखने के लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. आज इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया जाएगा और मेकर्स द्वारा ट्रेलर को रिलीज करने के लिए पूरी तैयारी कर ली गई है. ऐसा पहली बार है जब किसी फिल्म के ट्रेलर को एक साथ 5 शहरों में रिलीज किया जाएगा. 'संजू' के ट्रेलर को एक साथ मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद, लखनऊ और कलकत्ता में रिलीज किया जाएगा.

पिछले कुछ दिनों से लगातार फिल्म के बाकी कलाकारों के पोस्टर्स को रिलीज किया जा रहा है. फिल्म से रणबीर के साथ सोनम कपूर, परेश रावल, विक्की कौशल और अनुष्का के पोस्टर को शेयर किया गया. रणबीर और संजय दत्त के फैन्स इस ट्रेलर के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर को जिन 5 शहरों में रिलीज किया जाएगा मीडियाकर्मी वहां से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीधे एक्टर और डायरेक्टर से सवाल जवाब कर सकते हैं. मेकर्स के इस कदम से फिल्म को हाइक मिलेगी. 

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म संजय दत्त की जिंदगी के कई पहलुओं पर नजर डालती है. पिछले महीने रिलीज किए गए फिल्म के टीजर के जरिए हिरानी ने बता दिया था कि संजय दत्त की यह कहानी बॉलीवुड में उनके डेब्यू से लेकर ड्रग्स की लत लगना और उनका उस लत से बाहर निकलना. कई सारे रिलेशन में रहना और जेल जाना. हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी के शायद ही किसी पहलू को छोड़ा हो और इस वजह से उनकी इस फिल्म को देखने के लिए फैन्स बेसब्र हैं. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.