VIDEO: 'उरी' के मेकर्स ने मचाया फिर धमाल, मस्त है 'मर्द को दर्द नहीं होता' का ट्रेलर

इस फिल्म में एक्शन, एडवेंचर और रोमांस का है जोरदार तड़का...

VIDEO: 'उरी' के मेकर्स ने मचाया फिर धमाल, मस्त है 'मर्द को दर्द नहीं होता' का ट्रेलर
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: पिछले दिनों जहां विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्टाइक' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक सफलता दर्ज की तो वहीं अब इसके फिल्म मेकर्स इस महीने अपने दर्शकों के लिए एक और जबरदस्त फिल्म लेकर आ रहे हैं. अपकमिंग फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में छाई हुई है. आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस मजेदार ट्रेलर में मेकर्स ने 'उरी' के फैंस के लिए भी एक सरप्राइज रखा है. 

इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दसानी बॉलीवुड में अपना एक्टिंग करियर शुरू करने जा रहे हैं. जहां पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर इस फिल्म के अजीब-ओ-गरीब पोस्टर्स धमाल मचाए थे वहीं अब इस फिल्म इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अगर आप भी 'उरी' के डायलॉग्स के दीवाने हैं तो यह ट्रेलर आपको पक्का पसंद आने वाला है. देखिए यह जोश से भर देने वाला ट्रेलर...

इस ट्रेलर की बात करें तो इसमें छोटे से ट्रेलर में दर्शकों को सिनेमाघर ले जाने की भरपूर क्षमता है. रिलीज हुए ट्रेलर में अभिमन्यु दसानी के अलावा राधिका मदान, महेश मांजरेकर, जिमित त्रिवेदी और गुलशन देवैया एहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में 'पटाखा' फेम राधिका का एक्शन अवतार हॉलीवुड एक्ट्रेस की याद दिलाने वाला है. 

कुछ फिल्मों का नाम उनका कॉन्सेप्ट इतना इंट्रेस्टिंग होता है कि दर्शकों को उनका इंतजार काफी बैचेन करने लगता है. रौनी स्क्रूवाला के 'आरएसवीपी फिल्म्स' प्रोड्क्शन और वसन वाला के निर्देशन में बनी यह फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' भी कुछ ऐसी ही है. 

क्या है कहानी
'मर्द को दर्द नहीं होता' एक ऐसे आदमी की कहानी है जिसे कभी दर्द नहीं होता. उसे एक ऐसे सिंड्रोम की शिकायत है जो दर्द का अहसास नहीं होने देता. इस वजह से वह जहां बचपन में काफी परेशान रहता है वहीं बड़े होने के बाद वह अपनी इस कमजोरी को ही अपनी ताकत बना लेता है. 

बता दें कि टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2018 (TIFF) में वर्ल्ड प्रीमियर करने के बाद वसन बाला की इस जबरदस्त फिल्म ने 'असेसिनेशन नेशन' और 'हैलोवीन' को हराकर पीपुल्स च्वाइस मिडनाइट मैडनेस अवॉर्ड जीता था. जिसके बाद से यह फिल्म काफी चर्चा में है. यह फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें