'पहरेदार पिया की' में जल्द आएगा 12 साल का लीप, काफी समय से विवादों में है सीरियल
Advertisement

'पहरेदार पिया की' में जल्द आएगा 12 साल का लीप, काफी समय से विवादों में है सीरियल

शो के मेकर्स ने इस पर चल रहे विवादों के चलते इसमें लीप लाने का फैसला किया है लेकिन, एक प्रतिष्ठ वेब पोर्टल की खबर के अनुसार शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि शो में 32 एपिसोड के बाद लीप लेने की प्लानिंग पहले से ही थी.

शो में जल्द बड़ा हो जाएगा 9 साल के रत्न सिंह का किरदार निभाने वाला लड़का (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीवी सीरियल पहरेदार पिया की शुरुआत से ही विवादों में रहा है, लेकिन अब इन विवादों को खत्म करने के लिए शो में 12 साल का लीप लाने की तैयारी शुरू हो गई है. इस सीरियल में एक 18 साल की लड़की की शादी किन्ही परिस्थितियों के कारण एक 9 साल के बच्चे के साथ कर दी जाती है. इसी वजह से यह शो विवादों में घिरा रहा है. हालांकि, अब सीरियल में 12 साल का लीप आने वाला है जिसके बाद शायद इस शो की परेशानिया कम हो जाए. 

  1. शुरुआत से ही विवादों में रही है सीरियल की थीम.
  2. पहले से ही थी लीप लाने की तैयारी.
  3. शो को बंद करने के लिए ऑनलाइन याचिका की गई थी दायर.

यह भी पढ़ें: जारी है बॉलीवुड में बेटियों का टशन, देखिए इन स्टार किड्स की 20 Latest Photos

दरअसल, मीडिया में आ रही खबरों की माने तो शो के मेकर्स ने इस पर चल रहे विवादों के चलते इसमें लीप लाने का फैसला किया है लेकिन, एक प्रतिष्ठ वेब पोर्टल की खबर के अनुसार शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि शो में 32 एपिसोड के बाद लीप लेने की प्लानिंग पहले से ही थी. बता दें कि इस शो की थीम को लेकर एक ऑनलाइन याचिका दर्ज हुई थी, जिस पर लाखों लोगों ने साइन किया था. लोगों की इस शिकायत के बाद प्रसारण सामग्री शिकायत परिषद ने सोनी चैनल को इस शो के प्रसारण का समय बदल कर रात 10.30 बजे करने का निर्देश दिया था. 

शो के सूत्र ने बताया कि उन्हें और शो से जुड़े सभी लोगों को पता था कि शो में 32 एपिसोड के बाद लीप आएगा. यहां तक की शो के लिए बड़े रत्न की तलाशी भी शुरू हो गई है और इसके लिए ऑडिशन्स भी लिए जा रहे हैं. इसलिए अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि बड़े रत्न सिंह की भूमिका कौन निभाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news