Malaika Arora ने यूं मटक मटककर किया हॉट डांस, वीडियो देखते वक्त खुद पर रखियेगा काबू
Advertisement

Malaika Arora ने यूं मटक मटककर किया हॉट डांस, वीडियो देखते वक्त खुद पर रखियेगा काबू

Malaika Arora ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो बेहद सेक्सी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. इनका ये डांस देखकर कोई भी अपना दिल हा जाए. 

डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा ' (Malaika Arora) इन दिनों टीवी की हॉट सेलेब बनी हुई हैं. वो एक-साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम करती नजर आ रही हैं. फिलहाल वो 'एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' में बतौर जज नजर आ रही हैं. इसके अलावा वो 'इंडियाज बेस्ट डांसर में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवा रही हैं. इस बीच वो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया अपडेट्स करना नहीं भूलतीं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना हॉट डांस पेश किया है, जिसे देख उनके फैंस का दिल धड़क जाएगा. 

  1. मलाइका का हॉट डांस
  2. वीडियो हुआ वायरल
  3. मलाइका ने की देसी ट्वर्किंग

मलाइका का डांस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. चाहें वो कितनी भी बिजी क्यों ना हों, लेकिन फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं. हाल ही में एक्ट्रेस देसी अंदाज में ट्वर्किंग करती नजर आईं. मलाइका का ये अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है. मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने ग्लैमरस फोटोशूट भी शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज में भी वो फैंस उन्हें भर-भरकर प्यार देते रहते हैं. 

 

 

लंबे समय से कर रही हैं जज

आपको बता दें, मलाइका (Malaika Arora) टेलीविजन शो 'नच बलिए' में तीन जज में से एक के रूप में दिखाई दी थीं. यह शो स्टार वन पर 2005 के मध्य में प्रसारित हुआ था. वे 'नच बलिए 2' की भी जज रहीं जो कि 2006 के आखिरी क्वार्टर में प्रसारित हुआ. इस शो में उन्होंने प्रतियोगियों के लिए उदाहरण के तौर पर कई आइटम नंबर्स परफॉर्म किए. वे स्टार वन के 'जरा नचके दिखा' में जज के रूप में दिखाई दी थीं. वे 2010 के शो 'झलक दिखला जा' में भी जज की भूमिका अदा करती दिखीं और वे 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के जज पैनल में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं. 

फिलहाल दो शो की हैं जज

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस समय 'एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' जज कर रही हैं. इनके साथ अनुषा दांडेकर और मिलिंद सोमन नजर आते हैं. मलाइका ने पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के दूसरे सीजन को जज करना शुरू कर दिया है. इनके साथ गीता कपूर और चेरेंस लुईस नजर आ रहे हैं.  पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका अरोड़ा इस समय अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे. 

यह भी पढ़ें-  नोरा फतेही को टक्कर दे रही हैं उर्फी जावेद? डांस मूव्स देखकर हर कोई हुआ दंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news