Malaika Arora के स्‍ट्रेच मार्क्‍स देख ट्रोलर्स ने दिए भद्दे रिएक्शन, अब मिल रहा है फैन्स का समर्थन
Advertisement

Malaika Arora के स्‍ट्रेच मार्क्‍स देख ट्रोलर्स ने दिए भद्दे रिएक्शन, अब मिल रहा है फैन्स का समर्थन

मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) की कुछ फोटो और वीडियो सामने आए हैं, जिनमें उनके पेट पर स्‍ट्रेच मार्क्‍स नजर आ रहे हैं. इन मार्क्‍स के चलते कुछ लोग उन्‍हें सोशल मीडिया पर बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा. (फोटो साभार: इंस्टाग्राम)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अफेयर और शादी के लिए लंबे समय से सुर्खियों में बनी एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) फिर चर्चा में हैं लेकिन इस बार वजह अलग है. वैसे तो मलाइका अरोड़ा अपनी परफेक्‍ट फिटनेस के लिए मशहूर हैं और अक्‍सर उनके जिम आने-जाने के फोटो-वीडियो सामने आते रहते हैं. हालांकि इस बार वह इसी वजह से ट्रोल हो गई हैं. उनकी पिंक टी-शर्ट और व्‍हाइट जिम वेयर में कुछ फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसके साथ ही उन्‍हें सोशल मीडिया पर बड़ी बेरहमी से ट्रोल भी किया जा रहा है. 

  1. बेरहमी से ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा 
  2. पेट पर बने स्‍ट्रेच मार्क्‍स के कारण ट्रोल किया 
  3. मलाइका के बचाव में सामने आए फैंस 

स्‍ट्रेच मार्क्‍स बने वजह 

जिम के सामने के इन वीडियो-फोटो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पेट पर स्‍ट्रेच मार्क्‍स दिख रहे हैं. बस, उनके इन्‍हीं स्‍ट्रेच मार्क्‍स (Stretch marks) की वजह से उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है. कोई उन्‍हें बूढ़ी औरत कह रहा है तो कोई कहा रहा है कि 'पेट से बुढ़ापा दिख रहा है'. ट्रोलर की इन भद्दी टिप्‍पणियों ने सारी सीमाएं लांघ दी हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'ये स्‍ट्रेच मार्क्‍स पहले तो कभी नहीं दिखे.' 

 

ये भी पढ़ें: धर्मशाला की सड़कों पर Arjun Kapoor और Malaika Arora का रोमांटिक अंदाज, वायरल हुई PHOTO

बचाव में आए फैंस 

फिटनेस लवर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के फैंस की कमी नहीं है और अब वे इस मामले में उनके बचाव में सामने आ गए हैं. वे मलाइका को ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जबाव दे रहे हैं. मलाइका अरोड़ा के फैंस ने ट्रोलर को उनकी ऐसी बुरी सोच के लिए जमकर लताड़ा है. एक प्रशंसक ने लिखा है, 'ये लोग मलाइका का बेरहमी से मजाक उड़ा रहे हैं और जेनिफर लोपेज और जेनिफर एनिस्टन की तारीफ करते हैं !!! पाखंड अपने चरम पर है!' एक अन्‍य यूजर ने मलाइका के सपोर्ट में लिखा, 'मलाइका 40 पार उम्र में भी शानदार लगती हैं. जबकि उनका मजाक उड़ा रहे लोगों की 20 और 30 साल की उम्र में भी फिटनेस आलू और अदरक जैसी है.' एक यूजर ने लिखा, 'उनमें बिल्‍कुल भी एटीट्यूड नहीं है. वह बॉलीवुड के बाकी एक्‍टर्स से बहुत अच्‍छी और बेहतर हैं. हमेशा आप जैसे लोगों को बहुत अच्‍छे से फोटो दे देती हैं.' 

अर्जुन के साथ गईं थीं गोवा  

एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक और खास बात है कि वे कभी भी अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार करने में पीछे नहीं हटीं. बल्कि हाल ही में नए साल के मौके पर वे अर्जुन के साथ छुट्टियां मनाने गोवा गईं थीं. दोनों की इस ट्रिप की फोटो भी सामने आईं थीं और फैंस ने उन्‍हें बहुत पसंद भी किया था. 

VIDEO

Trending news