Malaika Arora ने शेयर की सेल्फी, ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा में जीता फैंस का दिल
Advertisement

Malaika Arora ने शेयर की सेल्फी, ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा में जीता फैंस का दिल

Malaika Arora Hot Selfie: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ सेल्फी शेयर करके इंटरनेट पर आग लगा दी है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सालों से वर्कआउट कर रही हैं और अक्सर अपने वर्कआउट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. इस बार मलाइका ने दो सेल्फी शेयर करके अपने फैंसी की नींद उड़ा दी है. 

  1. मलाइका अरोड़ा ने शेयर की सेल्फी
  2. सेल्फी में दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज
  3. अपने बेटे के लिए एक खास मैसेज

ऐसा है मलाइका का लुक

इन सेल्फी में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने काले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है. जिसके साथ उन्होंने काली लेगिंग में दिखाई देने वाली अपनी एक पसीने से तर तस्वीर साझा की. उसने फोटो पर 'वर्क इट' स्टिकर लगाया और उसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया.

fallback

डॉगी संग दिए पोज

इनमें से एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें वह अपने डॉग के साथ सेल्फी क्लिक करती दिख रही हैं. सेल्फी पोस्ट करते हुए उन्होंने अपने बेटे को टैग करते हुए लिखा 'वी मिसिंग यू'.

fallback

हाल ही में वायरल हुआ था डांस वीडियो

हाल ही में मलाइका का बहन अमृता के साथ डांस वीडियो वायरल हुआ था. उन्हें हिट ट्रैक टच इट बाय KiDi पर थिरकते हुए देखा गया, जो लगातार इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है. मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा को कुछ ऐसा डांस करते हुए देखा गया था जिसमें दोनों की मस्ती ने दिल जीत लिया था. वीडियो में बहनें तब तक डांस करती हैं जब तक कि अमृता, मलाइका को एक चंचल हिप-पुश के साथ कैमरे से बाहर नहीं निकाल देतीं.

अर्जुन कपूर संग हैं रिलेशनशिप में

मलाइका लंबे समय से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. 2019 में अर्जुन के 34वें जन्मदिन पर उन्होंने अपने रोमांस को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया था. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस ने एक लड़की की मां बनने की इच्छा के बारे में बात की थी. जिसके बाद वह काफी चर्चा में छाई रही थीं. 

इसे भी पढ़ें: Nia Sharma ने गोल्डन गर्ल बनकर फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, PHOTOS देख भरेंगे आंहें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news