Malaika Arora हुईं छोटी ड्रेस पर ट्रोल, तो खुद को जेनिफर लोपेज और रिहाना से किया कंपेयर!
Advertisement

Malaika Arora हुईं छोटी ड्रेस पर ट्रोल, तो खुद को जेनिफर लोपेज और रिहाना से किया कंपेयर!

Malaika Arora Trolled: मलाइका अरोड़ा ने कहा कि लोग जेनिफर लोपेज और रिहाना जैसे हॉलीवुड सुपरस्टार पर इस तरह के कपड़े पसंद करते हैं, लेकिन भारतीय सेलेब्स को जज करते हैं.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले महीने रितेश सिदवानी की होस्ट की गई फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की पार्टी में कुछ इस तरह पहुंची कि उनके चर्चे पूरी सोशल मीडिया पर होने लगे. अपनी BFF गैंग (करीना, करिश्मा और अमृता) के साथ जब वह पार्टी में पहुंची तो सबकी निगाहें और कैमरे उन पर ही टिक गए. क्योंकि वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन उनके ट्रांसपेरेंट कपड़ों के चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया. जिसे लेकर अब मलाइका ने करारा जवाब दिया है. 

मलाइका ने हॉलीवुड सेलेब्स से की तुलना 

रिएलिटी शो जज मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस पार्टी में शीयर एंब्रॉयडरी वाली ड्रेस पहनी थी. मलाइका के अनुसार, लोग जेनिफर लोपेज और रिहाना जैसे हॉलीवुड सुपरस्टार्स पर इस तरह के कपड़े पसंद करते हैं, लेकिन अगर इंडियन सेलेब्स कुछ इसी तरह के कपड़े पहनते हैं तो वह उन्हें जज करते हैं. 

लोगों को कहा 'पाखंडी'

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक इंटरव्यू में कहा कि वह बस इतना सुन सकती थी कि यह ड्रेस शानदार लग रही थी. उनका मानना ​​है कि लोग बेहद पाखंडी होते हैं. आप रिहाना को देखेंगे, आप जेलो (जेनिफर लोपेज) या बेयॉन्से को देखेंगे, और आप कह उठेंगे, 'वाह! मैं भी उन्हें प्यार करती हूं! इसके आगे मलाइका ने कहा कि वह मानती है कि यह सभी वह महिलाएं हैं जो उन्हें रोल प्रेरित करती हैं. लेकिन वही काम अगर मैं करूं तो उनकी तारीफ करने वाले कहेंगे, 'वह क्या कर रही है? वह एक मां है, और वह यह और वह है!' हमें पाखंडी नहीं चाहिए?

 

दोहरे मापदंड पर कही ये बात

उन्होंने यह भी कहा, 'अगर यहां के लाग किसी और पर ये ड्रेस देखकर तारीफें कर सकते हैं, तो वही लोग उसकी तारीफ क्यों नहीं कर सकते और इसे इंटरनेशन तरीके से क्यों नहीं देख सकते? ये दोहरे मापदंड क्यों हैं?' मलाइका जहां ट्रोल्स में विश्वास नहीं करती हैं, वहीं सोशल मीडिया पर पहली बार आए भद्दे कमेंट्स से प्रभावित होने की बात उन्होंने स्वीकार की है.

परेशान हो गईं मलाइका

इस बार ट्रोल होने के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि हर कोई जो दावा करता है कि ट्रोल होने से वह परेशान नहीं हुआ वह या तो झूठ बोल रहा है या कुछ छिपाने का प्रयास कर रहा है. व्हाट द हेल.'

इसे भी पढ़ें: TRP List Week 9: इस नए शो ने हिलाई पूरी लिस्ट, नागिन 6 हुआ आउट, अनुपमा का है ये हाल!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news