Malaika Arora Video: जालीदार साड़ी में देर रात घर से निकलीं मलाइका, अर्जुन कपूर को लेकर कह दी ऐसी बात
Advertisement

Malaika Arora Video: जालीदार साड़ी में देर रात घर से निकलीं मलाइका, अर्जुन कपूर को लेकर कह दी ऐसी बात

Malaika Arora White Saree: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने के लिए बेहद खूबसूरत अंदाज में पहुंची. इस दौरान सफेद ट्रांसपेरेंट साड़ी में मलाइका के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं.

 

Malaika Arora Video: जालीदार साड़ी में देर रात घर से निकलीं मलाइका, अर्जुन कपूर को लेकर कह दी ऐसी बात

Malaika Arora Transparent Saree: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा शनिवार देर रात एक इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस सांसे थमा देने वाले लुक में तैयार होकर अपने घर से निकलीं. घर से निकलते ही हमेशा की तरह उन्हें वहां मौजूद पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान मलाइका की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिनमें मलाइका से नजरे हटाना हर किसी के लिए काफी मुश्किल सा हो रहा है. 

मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट लुक 

मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान सफेद रंग की जालीदार साड़ी में दिखाई दीं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को हैवी बीड्स वर्क स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ पूरा किया था. इसके साथ ही हाथ में क्लच थामे मलाइका गजब के फैशन गोल्स सेट करती दिखाई दीं. एक्ट्रेस ने एसेसीरीज के नाम पर इस दौरान कानों में बड़े ईयरपीस कैरी किए थे. इसके साथ ही न्यूड मेकअप उनके इस लुक को रॉयल टच देते दिखाई दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aMan (@actrhd)

अर्जुन कपूर को लेकर मलाइका ने की बात

मलाइका अरोड़ा से इस दौरान इवेंट में अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म 'एक विलेन 2' में उनकी परफॉर्मेंस को लेकर सवाल किया. ऐसे में अर्जुन कपूर की परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा, "वो बहुत शानदार हैं." मलाइका अरोड़ा की इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. नेटिजंस मलाइका को निहारते नहीं थक रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya (@divyaxbollywood)

48 की उम्र में मलाइका की फिटनेस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 48 साल की हो चुकी हैं लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती, फिटनेस और हॉटनेस में किसी भी तरह की कमी नहीं आई है. यही वजह है कि आज भी उनके लाखों चाहने वाले हैं. हाल ही में वो अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए फ्रांस गई थीं. वहां से दोनों ने कई खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news