बीते गुरुवार शाहरुख खान की तबीयत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब शुक्रवार की रात वह मुंबई अपने घर पहुंचें. डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया था कि शाहरुख खान को तेज गर्मी की वजह से डिहाइड्रेशन हो गया था. अब शाहरुख खान की तबीयत पर मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन सामने आया है. जिन्होंने मौसम, नेचर और बीमारियों को लेकर रिएक्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Instant Bollywood को दिए इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने शाहरुख खान को लू लगाने को लेकर कहा कि लोगों को बहुत सर्तक रहने की जरूरत है.  उन्होंने कहा कि वह हमेशा से कहती हैं कि नेचर के साथ दोस्ती करनी जरूरी है. बहुत जरूरी है कि पर्यावरण के प्रति समझ रखे.


मलाइका ने गर्मी से बचने के लिए क्या कहा
मलाइका अरोड़ा का कहना है कि अगर आप नेचर से प्यार करेंगे तो वह भी करेगा. लू से बचने के लिए खुद को फिट रखे. अपनी बॉडी को डिहाइड्रेड रखे. ढेर सारा पानी पिएं. ठंडी चीजें खाए पीएं. ठंडा और कंफर्टेबल कपड़े पहने. छतरी और सनस्क्रीन का इस्तेमाल करें. 


कैसा है बॉन्ड
मलाइका अरोड़ा और शाहरुख खान की फैमिली का अच्छा बॉन्ड है. शाहरुख खान की फिल्म में वह 'छैया छैया' डांस से भी खूब धूम मचा चुकी हैं. मलाइका की शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान से भी अच्छी पटती है.


लू लगने से शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती, जूही चावला भी पहुंचीं हॉस्पिटल


 


शाहरुख खान मुंबई पहुंचे
मालूम हो, शाहरुख खान मुंबई लौट आए हैं. अहदमाबाद के हॉस्पिटल से उन्हें शुक्रवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है. मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर वह स्पॉट हुए हालांकि उनका दीदार नहीं हो सका. वह छतरी से खुद को कवर करे नजर आए.