close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मेलबर्न से मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ग्लैमर PHOTO, लिजेंडरी सिंगर मैडोना से हुई तुलना

मलाइका ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की हैं जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

मेलबर्न से मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ग्लैमर PHOTO, लिजेंडरी सिंगर मैडोना से हुई तुलना
मलाइका अरोड़ा (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा इन दिनों वेकेशन मोड़ में चल रही हैं. पिछले दो महीनों से लगातार ट्रैवल कर रही मलाइका इन दिनों मेलबर्न में हैं. अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ 10वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल को अटेंड करने पहुंची हैं. मलाइका को सोशल मीडिया प्रेम किसी से छुपा नहीं हैं वो इंस्टा से लेकर ट्विटर तक हर जगह काफी सक्रिय हैं. मेलबर्न पहुंचते ही मलाइका ने वहां से एक बहुत ही ग्लैमरस फोटो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की जिसे देखकर लोग उन्हें ट्रोल नहीं मैडोना बुला रहे हैं. 

मलाइका ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की हैं जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. मलाइका के फ्रेंड और फैमिली मेंबर जहां उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं फैंस उन्हें ब्लैक लेडी और मैडोना लुक का खिताब दे रहे हैं. 

मलाइका के साथ मेलबर्न पहुंचे अर्जुन कपूर, AIRPORT PHOTOS सोशल मीडिया पर वायरल

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#unseenpic @travelandleisureindia , pic shot by @rohanshrestha ,#stylist @tanghavri #muah @mehakoberoi #maldives @ektakauroberoi

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा को आई EX हसबैंड अरबाज खान की याद, बेटे के साथ शेयर की PHOTO

बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों लगातार खबरों का हिस्सा बने हुए हैं. मंगलवार रात को इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न का हिस्सा बनने पहुंचे हैं. इसी फिल्म फेस्टिवल में हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान को 8 अगस्त को मेलबर्न के 10वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल में एक्सीलेंस इन सिनेमा अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा. शाहरुख को लिंडा डेसाऊ पुरस्कृत करेंगी. वह विक्टोरिया की 29वीं राज्यपाल के रूप में शपथ लेने वाली पहली महिला हैं. यहां के पलास थिएटर में समारोह आयोजित होगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें