Malaika Arora जल्द फैंस को देंगी सरप्राइज! कुछ बड़ा करने की है तैयारी
Advertisement

Malaika Arora जल्द फैंस को देंगी सरप्राइज! कुछ बड़ा करने की है तैयारी

अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज से सुर्खियां बंटोरने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जल्द ही कुछ बड़ा करने वाली हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने हाल के एक इंटरव्यू में दी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज से सुर्खियां बंटोरने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जल्द ही कुछ बड़ा करने वाली हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने हाल के एक इंटरव्यू में दी. मलाइका अरोड़ा अपने साथियों के साथ मिलकर नया कंटेंट प्रोड्यूस करने वाली हैं, जिसकी तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. 

  1. मलाइका करेंगी कुछ बड़ा
  2. दो साल से चल रही प्लानिंग
  3. इंटरव्यू में किया खुलासा

दो साल से हो रही प्लानिंग

ईटाइम्स में छपी खबर के अनुसार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक बातचीत में कहा- 'आखिरकार यह आगे बढ़ रहा है और मैं कुछ शो को को-प्रोड्यूस करने जा रही हूं. आशा करती हूं कि ये सब आसानी से हो जाए. बहुत सारा काम पहले से ही पाइपलाइन में है. बीते दो सालों में प्लान ने आकार लेना शुरू किया है और मैं अपना शुरुआती कुछ काम अगले स्तर पर ले जाने की उम्मीद कर रही हूं. इसके मैंने कुछ शानदार लोगों के साथ मिलकर काम किया है. बातचीत चल रही हैं और यह सभी चीजें पाइपलाइन में हैं.'

फिटनेस ऐप पर काम कर रहीं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने आगे कहा- 'डांस शो जल्द ही शुरू हो जाएगा. मुझसे वापसी के लिए अब और इंतजार नहीं होता. हमने ऑनलाइन ऑडिशन लेना शुरू किया था, जो काफी मजेदार था और सरप्राइज से भरा था. मैं अपने ऐप पर भी काम कर रही हूं. मैं चाहती हूं कि मेरा ऐप ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे और हम फिटनेस और सेहत के बारे में यूजर्स से बात कर पाएं.'

मलाइका का करियर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री में उनके फिल्माए गए आइटम सॉन्ग काफी पॉपुलर रहे हैं. उन्होंने 'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं. इसी के साथ उनके डांस वीडियो भी काफी फेमस हैं. वो अकसर अपने लुक्स और स्टाइल से लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं. मलाइका अरोड़ा को आखिरी बार 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो में बतौर जज देखा गया था. 

VIDEO

यह भी पढ़ें- नोरा ने रेड ड्रेस में इंटरनेट पर गिराई बिजलियां, कहा- 'मैं किस करना चाहती हूं'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news