डायनासोर के अंडे देख दंग रह गईं Malaika Arora? फैंस से किया ये सवाल
Advertisement

डायनासोर के अंडे देख दंग रह गईं Malaika Arora? फैंस से किया ये सवाल

Malaika Arora In Maldives: मलाइका इन दिनों मालदीव में एंजॉय कर रही हैं, लेकिन इसी बीच उन्हें एक अजीब चीज देखने को मिली. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों मालदीव के हसीन नजारों के बीच वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. इस वेकेशन पर उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी हैं. बीते दिनों से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच अब मलाइका ने कुछ ऐसा देखा है जिसे देखकर वह हैरान रह गई हैं और फैंस से इसे लेकर एक सवाल भी कर दिया है. लोगों का अनुमान है कि मलाइका ने मालदीव में डायनासोर के अंडे (dinosaur eggs) देख लिए हैं.  

  1. मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अजीब तस्वीर 
  2. क्या सच में मिल गए डायनासोर के अंडे 
  3. अपने फैंस को तस्वीर दिखाकर पूछा सवाल 

मलाइका को ऐसा क्या दिखा? 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) ने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने फैंस से एक सवाल भी पूछा है. उन्होंने यहां लिखा है,  'डायनासोर के अंडे हैं?' इस फोटो की बात करें तो इसमें तीन बड़े आकार के अंडे जैसा कुछ नजर आ रहा है. इसके संग मलाइका ने कैप्शन में लिखा ‘Dinosaur Eggs?' इसके आगे उन्होंने लिखा है,  '#Khalesi'

fallback

लिया साइकल सवारी का मजा 

इस तस्वीर के अलावा मलाइका (Malaika Arora) की इंस्टा वॉल पर इन दिनों उनके क्वालिटी टाइम को देखा जा सकता है. उन्होंने एक अन्य वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह साइकिल चलाती दिख रही हैं. उनके पीछे अर्जुन कपूर भी हैं जो वीडियो बना रहे हैं. 

fallback

शेयर की सुपरहॉट तस्वीर 

इसी वेकेशन से मलाइका ने मंगलवार को एक बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर करके सुर्खियां बटोरी थीं. इस तस्वीर में वह बिकिनी में स्विमिंगपूल किनारे लेटी नजर आ रही थीं. उनके फैंस ने इस तस्वीर को अब तक की सबसे हॉट तस्वीर कहकर तारीफ की थीं. 

इसे भी पढ़ें: Rakul Preet Singh संग हुआ Oops Moment, लोगों ने सिखाया छोटी स्कर्ट में बैठने का ढंग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news